Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'पूरी जिंदगी करती रहूंगी इंतजार', कोमा में गए पति का मोमोज बेचकर पत्नी करा रही इलाज

महिला ने इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'कितनी भी कठिनाइयां हो, मैं हर चुनौती को पार करके अपने पति की रक्षा करूंगी और कोमा से बाहर लाऊंगी.

'पूरी जिंदगी करती रहूंगी इंतजार', कोमा में गए पति का मोमोज बेचकर पत्नी करा रही इलाज

महिला मोमोज बेचकर पति का करा रही है इलाज

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दिल छूने वाली स्टोरी वायरल हो रही है. रोड़ एक्सिडेंट में कोमा में गया एक शख्स पिछले तीन महीने से अस्पताल में भर्ती है. उसके इलाज के लिए पत्नी रात-दिन मेहनत करके पैसे कमाने में लगी है. पति के इलाज के लिए महिला ने पहले अपना घर बेच दिया. अब मोमोज बेचकर उसका इलाज कराने में जुटी है. सोशल मीडिया पर इस चीनी महिला की खूब तारीफ की जा रही है. महिला का कहना है कि 'वह पूरी जिंदगी अपने पति के कोमा से बाहर आने का इतंजार कर सकती है.'

साउथ चाइन मॉर्निंग पोस्ट (South China Morning Post) की खबर के मुताबिक, Nie Surnamed के पति Ding Surnamed का तीन महीने पहले कार एक्सीडेंट हो गया था. डिंग के सिर में काफी गंभीर चोटें आई थी और वह सितंबर के महीने से कोमा में है. डिंग का अस्पताल में इलाज चल रहा है लेकिन वह अभी तक होश में नहीं आया है. डिंग को होश में लाने के लिए डॉक्टरों की टीम और Nie रात दिन कोशिश में लगे हैं. उनके इलाज में खर्चा भी बहुत हो रहा है.

ये भी पढ़ें- China-Bhutan: पड़ोसी देश से भारत की नजदीकियां चीन को नहीं आ रही रास, भूटान को दी धमकी

एक्सीडेंट के बाद से Ding के तीन ऑपरेशन हुए जिनमें काफी पैसा खर्च हुआ. इलाज के बढ़ते खर्चों की वजह से Nie को अपना घर भी बेचना पड़ा. अब घर का खर्च चलाने और इलाज के पैसे जुटाने के लिए Nie को मोमोज बेचने पड़ रहे हैं. पति के लिए पत्नी के संघर्षों की यह कहानी टिकटॉक पर वायरल हो रही है.

अस्पताल में चल रहा है इलाज

दिल छू लेगा महिला का ये पोस्ट
Nie ने 7 दिसंबर को एक इमोशनल पोस्ट में लिखा, 'कितनी भी कठिनाइयां हो, मैं हर चुनौती को पार करके अपने पति की रक्षा करूंगी. मुझे वह मिलेगा जिसकी मुझे जरूरत है. मैं अपने पति से बहुत प्यार करती हूं. मैं उनके वापस लौटने के लिए एक साल, दो साल, यहां तक पूरी जिंदगी इंतजार कर सकती हूं.'  Nie ने बताया कि पति हालत में सुधार हो रहा है. जल्द ही उनके होश में आने की उम्मीद है. Ding के इलाज में अब तक 70 लाख रुपये (भारतीय करेंसी के हिसाब से) खर्च हो चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- गर्लफ्रेंड ने नहीं दिया न्यूड फोटो, आशिक ने घर में आग लगाकर पूरे परिवार को मार डाला

Nie की इस पोस्ट को 270,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोग महिला के प्यार की जमकर तारीफ कर रहे हैं. Nie और डिंग की 2016 में शादी हुई थी. उनके दो बच्चे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement