Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'इमरान खान ने शाहरुख, सलमान को भी एक्टिंग में पीछे छोड़ा', पाकिस्तान के इस नेता ने खोली पोल

Pakistan News: PDM के चीफ मौलाना फजलूर रहमान ने कहा कि इमरान खान ने एक्टिंग के मामले में शाहरुख और सलमान खान को पीछे छोड़ दिया है.

'इमरान खान ने शाहरुख, सलमान को भी एक्टिंग में पीछे छोड़ा', पाकिस्तान के इस नेता ने खोली पोल

इमरान खान पर लटक रही है गिरफ्तारी की तलवार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) पर मार्च के दौरान हुए हमले को लेकर पूरे देश में बवाल मचा हुआ है. विपक्षी दलों के नेता इस हमले को नाटक बता रहे हैं. पाकिस्तान डेमोक्रेटिक मूवमेंट (पीडीएम) के प्रमुख मौलाना फजलूर रहमान ने कहा कि इमरान ने एक्टिंग के मामले में शाहरुख खान और सलमान खान को भी पछाड़ दिया है. पूर्व पीएम गुरुवार को दाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गए थे.

इमरान खान को सफल ऑपरेशन के बाद रविवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है. उन्हें अब लाहौर में एक निजी आवास में ले जाया गया है. इमरान को गोली लगने पर शंका जाहिर करते हुए फजलूर रहमान रहमान ने कहा ‘इमरान ने एक्टिंग के मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है. पूर्व पीएम के बारे में कहा, ‘वजीराबाद की घटना के बाद शुरू में मुझे इमरान खान से सहानुभूति थी लेकिन अब ऐसा लगता है कि यह एक नाटक था.’ उन्होंने कहा कि खान की चोटों को लेकर भ्रम सवाल उठाने के लिए काफी थे.

ये भी पढ़ें- Elon Musk की नई चेतावनी, Twitter पर नाम बदला तो खत्म हो जाएगा पैरोडी एकाउंट

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट नहीं है कि इमरान पर एक गोली चलाई गई या अधिक और क्या चोट एक पैर में या दोनों पर. मौलाना फजल ने यह भी कहा कि यह दिलचस्प है कि इमरान को पास के अस्पताल (वजीराबाद में) में भर्ती कराने के बजाय लाहौर ले जाया गया. जेयूआई-एफ प्रमुख ने पीटीआई के इस दावे का विरोध किया कि गुरुवार को गुक्खर में लॉन्ग मार्च के दौरान एक व्यक्ति द्वारा चलाई गई गोलियों के ‘‘टूटे हुए टुकड़े’’ से खान घायल हो गए थे.

ये भी पढ़ें- हमलावर के खिलाफ केस न दर्ज होने पर भड़के इमरान खान, कल से फिर शुरू करेंगे आजादी मार्च

इमरान खान के गोली लगने पर उठाए सवाल
उन्होंने कहा, ‘‘यह कैसे संभव है कि एक गोली टुकड़े-टुकड़े हो गई? हमने बम के टुकड़े के बारे में सुना है, लेकिन गोली के बारे में नहीं. अंधे लोगों ने इमरान के झूठ को स्वीकार कर लिया है. जब हमने खान पर हमले के बारे में सुना तो हमने गोलीबारी की घटना भी निंदा की. चाहे वह एक, दो, या चार गोलियां या टुकड़े हों. हमने बम के टुकड़े सुने हैं लेकिन पहली बार गोलियों के टुकड़ों के बारे में सुना है.’’ फजल ने कहा, ‘‘आखिर गोली से लगी चोटों के लिए उनका इलाज कैंसर अस्पताल में क्यों किया जा रहा है?’’ गोली लगने से घायल हुए खान का ऑपरेशन उनके परमार्थ संगठन द्वारा संचालित शौकत खानम अस्पताल में किया गया. 

(भाषा इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement