Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat Election: अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की खास अपील, किया यह दावा

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस बार गुजरात में काफी बड़ा परिवर्तन होने जा रहा है. भगवान कोई बड़ा चमत्कार करने वाले हैं. आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बनें.

Gujarat Election: अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से की खास अपील, किया यह दावा

अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस समर्थकों से कहा कि वो AAP के लिए वोट करें.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली और पंजाब में कांग्रेस को नुकसान पहुंचान के बाद अरविंद केजरीवाल अब गुजरात में भी इसी रणनीति पर काम करते दिखाई दे रहे हैं. अरविंद केजरीवाल गुजरात में हर समुदाय तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उनका सबसे ज्यादा फोकस कांग्रेस पार्टी के ही समर्थकों पर है. बुधवार को अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में कांग्रेस समर्थकों से कहा कि कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अपने वोट को बर्बाद करना इसलिए आम आदमी पार्टी को ही वोट दें.

अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने गुजरात में प्रचार करते समय कांग्रेस समर्थकों से कहा, "क्या कांग्रेस के समर्थक हो? क्या आप कांग्रेस को वोट देते हो? अगर आप कांग्रेस समर्थक हो तो मेरी आपसे विनती है कि इस बार आप कांग्रेस को वोट मत देना.  इस बार विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को वोट देना.  कांग्रेस को वोट देने का मतलब है अपना वोट बर्बाद करना."

इस दौरान उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी की सीटों की संख्या एक अंक में सिमट जाएगी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार नहीं बनने वाली.  इस विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की 5 से कम सीटें आएंगी.  जो भी कांग्रेस के विधायक जीतेंगे वह जीतने के बाद भाजपा में चले जाएंगे. इस बार हर तरफ आम आदमी पार्टी का ही माहौल है.  अगर आपका वोट आम आदमी पार्टी को मिल जाएगा तो आम आदमी पार्टी की सरकार जरूर बनेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement