Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD Elections 2022 जीतने के लिए BJP का नया पैंतरा, कहा-'जीत हुई तो संविदा शिक्षकों को करेंगे नियमित'

MCD Elections जीतने के 100 दिन के भीतर भाजपा ने नीति बनाकर संविदा शिक्षकों को नियमित करने करने वादा किया है.

MCD Elections 2022 जीतने के लिए BJP का नया पैंतरा, कहा-'जीत हुई तो संविदा शिक्षकों को करेंगे नियमित'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में एमसीडी चुनाव (MCD Election) के मतदान में अब कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में अपनी जीत पुख्ता करने के लिए सभी पार्टियों ने दम लगा दिया है. इसबीच बीजेपी के दिल्ली प्रमुख आदेश गुप्ता ने पार्टी के जीतने पर संविदा शिक्षकों (Delhi Contract Teacher's) को नियमित करने का वादा किया है. संविदा शिक्षकों को महंगाई भत्ता फिर से दिया जाएगा. 

दरअसल,बीजेपी के दिल्ली प्रमुख आदेश गुप्ता ने रविवार को दिल्ली शिक्षक परिषद निगम निकाय के प्रतिनिधियों से मुलाकात की. इसके बाद बाद गुप्ता ने कहा कि बीजेपी के चुनाव जीतते ही संविदा शिक्षकों के लिए महंगाई भत्ता फिर से शुरू कर दिया जाएगा.

उनके लिए महंगाई भत्ता के साथ-साथ भाजपा अगले 100 दिनों में उन्हें नियमित करने की नीति भी लाएगी.' उनके इस ऐलान के दौरान बीजेपी दिल्ली के पूर्व अध्यक्ष सतीश उपाध्याय भी मौजूद रहे. इस दौरान गुप्ता ने प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात की. उन्होंने संविदा शिक्षकों को आश्वासन दिया कि पार्टी उन्हें चिकित्सा सुविधा भी प्रदान कराएगी.

पढ़ें- सावधान! हैकर्स ने 48 करोड़ WhatsApp यूजर्स का डाटा किया हैक, इनमें 61 लाख भारतीय भी शामिल
 

शिक्षक परिषद निगम ने रखी ये मांग

दिल्ली शिक्षक परिषद निगम के सदस्य सोनू कुमार ने कहा कि 20 साल से ज्यादा समय से कार्यरत संविदा शिक्षकों को भी चिकित्सा सुविधा दी जानी चाहिए. उनका परिवार समस्यओं से जुझता है. उन्हें इलाज के नाम पर कोई सुरक्षा नहीं मिलती. इस पर भाजपा ने कहा कि सहकारिता में आते ही वे इस सुविधा को फिर से शुरू कर देंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement