Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

AAP और SFJ के कथित संबंधों की जांच होगी, चन्नी के पत्र पर अमित शाह का जवाब

अमित शाह ने कहा कि देश की एकता और अखंडता से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जाएगी.

AAP और SFJ के कथित संबंधों की जांच होगी, चन्नी के पत्र पर अमित शाह का जवाब

Image Credit- Twitter/AmitShah

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के सीएम चरणजीत चन्नी ने AAP और खालिस्तानी संगठन SFJ के बीच कथित संबंधों की मांग को लेकर पीएम मोदी को पत्र लिखा था. अब इसका जवाब गृह मंत्रालय की तरफ से दिया गया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चरणजीत चन्नी को लिखे पत्र में कहा है कि इस मामले की गहराई से जांच की जाएगी. अमित शाह ने कहा कि देश की एकता और अखंडता से खिलवाड़ करने की इजाजत किसी को भी नहीं दी जाएगी. भारत सरकार ने  इसे गंभीरता से लिया है.

चन्नी ने पीएम मोदी से क्या मांग की थी?
पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास के इस आरोप की जांच का आदेश देने का अनुरोध किया है कि अरविंद केजरीवाल विधानसभा चुनाव के प्रचार के दौरान अलगाववादियों का समर्थन कर रहे हैं. 

इससे पहले, AAP नेता राघव चड्ढा ने विश्वास के आरोपों को "दुर्भावनापूर्ण, निराधार और मनगढ़ंत" बताया था.

चन्नी ने एक ट्वीट में कहा, "पंजाब के मुख्यमंत्री के रूप में, मैं माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से डॉ. कुमार विश्वास जी के वीडियो के मामले में निष्पक्ष जांच का आदेश देने का आग्रह करता हूं." उन्होंने ट्वीट कर कहा, "राजनीति के अलावा, पंजाब के लोगों ने अलगाववाद से लड़ते हुए भारी कीमत चुकाई है. माननीय प्रधानमंत्री को हर पंजाबी की चिंता को दूर करने की आवश्यकता है."

राहुल ने भी उठाए सवाल
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ लगाए गए आरोप के संदर्भ में शुक्रवार को कहा कि केजरीवाल को बताना चाहिए कि विश्वास सच बोल रहे हैं या नहीं. उन्होंने ट्वीट किया, "केजरीवाल जी, सीधा जवाब दो- कुमार विश्वास सच बोल रहे हैं? हां या ना?" कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने राहुल गांधी के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, "जवाब के इंतज़ार में…"

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement