Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Election 2022: रायबरेली में प्रियंका गांधी का पीएम मोदी-सीएम योगी पर बड़ा हमला, कहा- 'गर्मी और चर्बी वाले...'

प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली और उन्नाव में जनसभा की है. उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोला. प्रियंका ने जनता से विवेक के साथ वोट करने की अपील की.

Latest News
UP Election 2022: रायबरेली में प्रियंका गांधी का पीएम मोदी-सीएम योगी पर बड़ा हमला, कहा- 'गर्मी और चर्बी वाले...'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने आज रायबरेली के बछरावां में चुनावी जनसभा और नुक्कड़ सभाएं की हैं. मां के संसदीय क्षेत्र से प्रियंका ने मोदी और योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि झूठे वादे और सब्जबाग दिखाकर जनता को गुमराह कर रहे हैं. प्रदेश में बेरोजगारी और महंगाई का मुद्दा भी उठाया और सीएम योगी के गर्मी निकाल देंगे बयान पर पलटवार किया. 

गर्मी चर्बी वालों पर साधा निशाना
प्रियंका ने कहा कि 'गर्मी' और 'चर्बी' वाले साहबान आजकल अपने-अपने मंच से कांग्रेस का 'भर्ती विधान' बांच रहे हैं. हमारी प्रतिज्ञा है कि हम इस 'गर्मी' और 'चर्बी' छाप राजनीति को बदल देंगे. उन्होंने केंद्र और प्रदेश की राशन देने की योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि राशन की लाइन में लगने से मेरी बहनों का, किसान भाइयों का भला नहीं होगा. उन्होंने कहा कि यह सूरत तब बदलेगी जब आपके बच्चे-बच्चियों को रोजगार मिलेगा और वह पैसे लेकर आपके घर आएंगे. 

पढ़ें: UP Election 2022: शिवराज ने अखिलेश को बताई BABA की फुलफॉर्म

जाति के आधार पर वोट मांगने का लगाया आरोप
प्रियंका ने कहा कि कुछ लोग हैं जिन्हें लगता है कि जाति की बात करेंगे तो वोट मिलेंगे. वो जाति की बात करते हैं और उन्हें लगता है कि इससे वोट मिलेंगे. प्रियंका ने कहा, 'मैं आप सबसे कहना चाहती हूं कि संविधान ने आपको ताकत दी है मतदान की. इस ताकत का सही से इस्तेमाल करें और अपने विवेक से मतदान करें.' उन्होंने कांग्रेस के घोषणापत्र में किए गए वादों का भी जिक्र किया और कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा देश के गरीबों, किसानों, महिलाओं के साथ रही है. 

यूपी में आज तीसरे चरण का मतदान 
उत्तर प्रदेश में आज तीसरे चरण का मतदान किया गया है. प्रदेश में सभी पार्टियां बचे हुए 4 चरण के लिए आक्रामक चुनाव प्रचार कर रही हैं. पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज रैली में आतंकवाद के मुद्दे पर समाजवादी पार्टी को घेरा है. इससे पहले सीएम योगी आदित्यनाथ भी लगातार आतंकवाद और अपराध के मुद्दे पर अखिलेश यादव और सपा पर हमलावर हैं. 

पढ़ें: UP Election 2022: तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को जनता 10 मार्च को जवाब देगी: PM Modi

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement