Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Twitter India के 200 कर्मचारी हुए बेरोजगार, वापस लिया गया एक्सेस 

प्रभावित कर्मचारियों ने क​हा कि ट्विटर इंडिया पर इतने साल बिताने के बाद, मस्क के पदभार संभालते ही उन्हें अमानवीय तरीकों से बर्खास्त कर दिया.

Twitter India के 200 कर्मचारी हुए बेरोजगार, वापस लिया गया एक्सेस 

Twitter के CEO पद से एलन मस्क देंगे इस्तीफा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ट्विटर इंडिया (Twitter India) के लगभग 200 कर्मचारियों से आधिकारिक ईमेल और आंतरिक स्लैक और ग्रुप चैट का एक्सेस वापस ले लिया गया है. ट्विटर इंडिया पर अपनी नौकरी गंवाने वाले कुछ कर्मचारियों ने न्यूज एजेंसी को बताया कि जब उन्होंने शुक्रवार को घर से अपने सिस्टम में लॉग इन किया, तो उन्होंने पाया कि कंपनी ने उनसे एक्सेस वापस ले लिया है. बता दें कि ट्विटर अभी भी वर्क-फ्रॉम-होम मोड में है. उन्होंने कहा, अब हम सबजेक्ट लाइन के साथ ईमेल का इंतजार कर रहे है. अगर आपकी नौकरी प्रभावित होती है, तो आपको कंपनी द्वारा बताए गए अनुसार, पर्सनल ईमेल के जरिए अगले चरणों के साथ एक सूचना प्राप्त होगी. हम अपने बरखास्तगी वेतन आदि के बारे में अनजान हैं.

इंटरनल कंयूनिकेशन चैनल को किया गया बंद 
ट्विटर के स्लैक और ग्रुप चैट में, कर्मचारियों ने पहले अपने वरिष्ठ अधिकारियों से इंटरनल कॉम्यूनिकेशन की कमी के बारे में शिकायत की थी, जब मस्क ने पिछले सप्ताह नए सीईओ के रूप में पदभार संभाला था. प्रभावित कर्मचारियों ने आईएएनएस को बताया, ट्विटर इंडिया पर इतने साल बिताने के बाद, मस्क के पदभार संभालने के बाद से हमें अमानवीय तरीकों से बर्खास्त कर दिया. कुछ कर्मचारी, जो अभी भी ट्विटर इंडिया के साथ काम कर रहे हैं. वह भी छंटनी के डर में जी रहे हैं. कर्मचारियों को लगता है कि मस्क के नेतृत्व में यह जल्द ही होगा.

Twitter Down? कई यूजर्स लॉगिन ना कर पाने की कर रहे हैं शिकायत 

आधा करना है वर्कफोर्स 
नए सीईओ एलन मस्क का लक्ष्य अपने 7,600 कर्मचारियों में से लगभग आधे, 3,800 के करीब कर्मचारियों की कटौती करना है. कंपनी के अनुसार, ट्विटर के कार्यालयों में कर्मचारी बैज की पहुंच पहले ही अस्थायी रूप से बंद कर दी गई है. ट्विटर ने अपने इंटरनल मेमो में कहा, प्रत्येक कर्मचारी के साथ-साथ ट्विटर सिस्टम और कस्टमर डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने में सहायता के लिए, हमारे कार्यालय अस्थायी रूप से बंद रहेंगे और सभी बैज एक्सेस निलंबित कर दिए जाएंगे. यदि आप किसी कार्यालय में हैं या कार्यालय जा रहे हैं, तो कृपया घर लौट आएं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement