Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस अंडरवॉटर होटल को देख उड़ गई Anand Mahindra की नींद और कही ये बात

Anand Mahindra New Tweet: आनंद महिंद्र ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में द मुराका अंडरवॉटर होटल की वीडियो शेयर करके कहा मुझे तो यहां नींद तक नहीं आने वाली. जानें एक रात का कितना है किराया

Latest News
इस अंडरवॉटर होटल को देख उड़ गई Anand Mahindra की नींद और कही ये बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाले महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप (Mahindra & Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) का एक नया पोस्ट ट्विटर पर वायरल हो गया है. उन्होंने इस बार एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक अंडरवॉटर लग्जरी होटल दिख रहा है. उन्होंने अपने ट्विटर पोस्ट में इस अंडरवॉटर होटल (Underwater Hotel) के लिए अपनी चिंता का भी जिक्र किया. आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि इस होटल में एक रात का किराया कितना है.

अंडरवॉटर होटल कैसा दिखता है?
आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक अंडरवाटर होटल का वीडियो पोस्ट किया, जो मरीन लाइफ का 180 डिग्री व्यू दिखाने वाला पहला होटल है. इस होटल का नाम द मुराका (The Muraka) है, और इसकी शुरुआत साल 2018 में मालदीव में हुई थी. समुद्र की सतह से लगभग 16 फीट नीचे बने इस होटल में ठहरने के लिए आपको एक महंगा पैकेज खरीदना होगा. महिंद्रा चेयरमैन की साझा किए गए इस होटल के 30 सेकंड के वीडियो में पानी के नीचे होटल का पूरा टूर करने का अनुभव आप पा सकते हैं. होटल का नीले रंग वाला सुइट काफी लग्जरी और आलीशान है. वीडियो में दिखाए गए कमरे की कांच की दीवारों के बाहर पानी में मछलियों का एक ग्रुप भी दिखाई दे रहा है. 

कैप्शन में उनका डर साफ जाहिर है
महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने इस अंडरवॉटर होटल की खूबसूरती और इसके डर दोनों के बारे में अपनी राय रखी है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में बताया कि 'द मुराका' मालदीव और दुनिया का पहला ऐसा अंडरवाटर होटल सुइट हैं मरीन लाइफ जीने का मौका मिलता है. जब यह पोस्ट मुझे भेजी गई थी तो यह सुझाव दिया गया था कि वीकेंड में यहां रहना आरामदायक होगा. हालांकि, ईमानदारी से कहूँ तो, मुझे ऐसा लगता है जैसे मुझे यहां नींद भी नहीं आएगी. मैं इसकी कांच की छत में दरारें ढूंढ़ते हुए जागता रहूंगा. 

ये भी पढ़ें: इस वजह से दिवालिया होने की कगार पर है चैटजीपीटी बनाने वाली कंपनी ओपन एआई

होटल में इतना है एक रात का किराया
आनंद महिंद्रा ने यह वीडियो इसलिए शेयर किया ताकि लोगों को द मुराका होटल में रहने के दौरान होने वाले कई अनुभवों का अंदाजा मिल सके. हालांकि इस होटल में रहने का किराया जानकर आप चौंक जाएंगे. दरअसल यहां चार रात का पैकेज बुक करने में आपको करीब 2 लाख डॉलर यानी करीब 1.6 अरब रुपये का खर्च करने पड़ेंगे.  वहीं एक रात के किराए को कैलकुलेट करें तो एक रात के किराया करीब 40 लाख रुपये आएगा.

ये भी पढ़ें: डेलॉइट के इस्तीफे के बाद अडानी पोर्ट्स ने इस कंपनी को नियुक्त किया नया ऑडिटर

वीडियो को मिले 10 लाख से ज्यादा व्यूज
आनंद महिंद्रा के ट्वीट किए गए वीडियो को अबतक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और लोगों ने हजारों कमेंट्स भी किए हैं. उनके शेयर किए गए इस वीडियो को लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement