Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सर्दी में नहीं हो रहा 'संडे हो या मंडे, रोज खाओ अंडे', दो महीने में इतने बढ़े दाम

Eggs Price Hike: सितंबर से लेकर अब तक अंडे के दाम में करीब 37 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. ठंडी बढ़ने के साथ अंडे के दाम भी बढ़ते जा रहे हैं.

सर्दी में नहीं हो रहा 'संडे हो या मंडे, रोज खाओ अंडे', दो महीने में इतने बढ़े दाम

Eggs Price Hike News Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सर्दियों का सीजन आते ही अंडे की कीमत आसमान छूती जा रही है. पिछले कई हफ्तों से लगातार अंडे के दाम में बढ़ोतरी होती जा रही है. माना जा रहा है कि सर्दी के सीजन में होने वाली ज्यादा मांग की वजह से व्यापारियों ने अंडों का स्टॉक कर लिया है. सितंबर से लेकर अब तक करीब 37 फीसदी अंडे का दाम बढ़ चुका है. माना जा रहा है कि ठंड बढ़ने के साथ अंडे के दाम में भी बढ़ोतरी आएगी.

अंडों के निर्यात में तेजी आने से कीमतों में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले कुछ महीनो तक अंडे के दाम ऐसे ही रहेंगे बल्कि और भी बढ़ सकते हैं. नेशनल एग कोऑर्डिनेशन कमेटी के दाता के मुताबिक सितंबर से अब तक अंडे के दाम में करीब 37 प्रतिशत की बढ़ोतरी हुई है. सितंबर के समय 100 अंडे 400 रुपये में मिलते थे अब उतने ही अंडे 550 रुपये में मिल रहे हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement