Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ganesh Chaturthi 2022: यह है मुंबई का सबसे अमीर गणपति मंडल, 316 करोड़ रुपये का लिया है इंश्योरेंस कवर 

Ganesh Chaturthi 2022: मुंबई में किंग्स सर्कल में स्थित जीएसबी सेवा मंडल के अध्यक्ष विजय कामथ के अनुसार, "बुधवार से शुरू होने वाले 10 दिवसीय उत्सव के लिए सभी सार्वजनिक देनदारियों और मंडल में आने वाले प्रत्येक भक्त को बीमा के तहत कवर किया गया है.

Ganesh Chaturthi 2022: यह है मुंबई का सबसे अमीर गणपति मंडल, 316 करोड़ रुपये का लिया है इंश्योरेंस कवर 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मुंबई के माटुंगा में सबसे अमीर गणेश मंडलों में से एक, जीएसबी सेवा मंडल (JSB Seva Mandal) ने आगामी गणपति उत्सव (Ganpati Utsav) के लिए 316.40 करोड़ रुपये का बीमा कवर लिया है, समाचार एजेंसी पीटीआई ने एक मंडल प्रतिनिधि के हवाले से बताया है. मुंबई में किंग्स सर्कल में स्थित जीएसबी सेवा मंडल के अध्यक्ष विजय कामथ के अनुसार, "बुधवार से शुरू होने वाले 10 दिवसीय उत्सव के लिए सभी सार्वजनिक देनदारियों और मंडल में आने वाले प्रत्येक भक्त को बीमा के तहत कवर (Insurance Cover) किया गया है. मंडल के एक प्रतिनिधि ने दावा किया कि यह किसी मंडल द्वारा लिया गया सबसे बड़ा इंश्योरेंस कवर है.

किसमें कितना इंश्योरेंस कवर 
316.4 करोड़ रुपये के बीमा में सोने, चांदी और अन्य मूल्यवान वस्तुओं के लिए 31.97 करोड़ रुपये का कवर, और पंडाल, स्वयंसेवकों, पुजारियों, रसोइयों, फुटवियर स्टॉल कर्मचारियों, वैलेट पार्किंग व्यक्तियों और सुरक्षा गार्डों के लिए व्यक्तिगत बीमा कवर का 263 करोड़ रुपये शामिल है.

यह भी पढ़ेंः- Ratan Tata के इस शेयर ने निवेशकों को बना दिया अरबपति, एक लाख रुपये के बनाए 169 करोड़ रुपये 

इन चीजों को भी किया गया है कवर 
कामथ ने कहा कि मंडल ने भूकंप के जोखिम के साथ एक करोड़ की स्टैंडर्ड आग और स्पेशल रिस्क पॉलिसी  भी ली है जिसमें फर्नीचर, जुडऩार, फिटिंग, कंप्यूटर, सीसीटीवी और स्कैनर जैसे प्रतिष्ठान शामिल हैं. कामथ ने कहा, "हमने सभी सार्वजनिक देनदारियों और मंडल में आने वाले प्रत्येक भक्त को कवर किया है. हम सबसे अनुशासित गणेश मंडल हैं, इसलिए बप्पा (भगवान गणेश) के प्रत्येक भक्त को सुरक्षित करना हमारी जिम्मेदारी है." जीएसबी सेवा मंडल अपने गणपति उत्सव का 68वां वर्ष मना रहा है.

यह भी पढ़ेंः- Gold-Silver Price: दो साल के लोअर लेवल पर चांदी, सोना भी हुआ सस्ता 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement