Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

LPG Price Hike: सितंबर के पहले दिन महंगाई का झटका, बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानें नई कीमत

सितंबर का महीना शुरू होते ही लोगों को महंगाई का झटका लगा है. इस बदलाव में 19 किलो वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम 39 रुपये तक बढ़ा दिए गए हैं.

Latest News
LPG Price Hike: सितंबर के पहले दिन महंगाई का झटका, बढ़े एलपीजी सिलेंडर के दाम, जानें नई कीमत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आज से सितंबर का महीना शुरू हो चुका है. नया महीना शुरू होते ही महंगाई की मार शुरू हो गई है. ऑयल कंपनियों ने एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में बढ़ोतरी की है. 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर के दाम 39 रुपये तक बढ़ गए हैं. वहीं, 14 किलोग्राम वाले घरेलू गैस सिलेंडर में कोई बदलाव नहीं हुआ है. नई कीमतों के मुताबिक, दिल्ली में 19 किलोग्राम वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1,691.50 रुपये हो गई है.

जानें अन्य शहरों के दाम 
इंडियन ऑयल कंपनी की वेबसाइट में दी गई जानकारी के मुताबिक, एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में की गई बढ़ोतरी 1 सितंबर से लागू हो गई है. बता दें, मुंबई में 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमत 1605 रुपए से बढ़कर 1644 रुपए हो गई है. कोलकाता में कीमत 1764.50 रुपए से बढ़कर 1802.50 रुपए तो वहीं चेन्नई में यह कीमत 1817 रुपए से बढ़कर 1855 रुपए हो गई है. 


ये भी पढ़ें-Smile Pay: इस बैंक के खाता धारक अपनी स्माइल से कर सकते हैं लेन-देन, पेमेंट के ल‍िए कैश या कार्ड की झंझट खत्म


पिछले महीने भी बढ़े थे दाम 
आपको बता दें कि इससे पहले भी एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी हुई थी. उस समय 19 किलोग्राम वाला कमर्शियल एलपीजी गैस सिलेंडर 8.50 रुपये तक महंगा हुआ था. वहीं, जुलाई के महीने में एलपीजी के दामों में कटौती हुई थी. कटौती के बाद दिल्ली में 19 किलोग्राम सिलेंडर के दाम 30 रुपये तक कम हो गए थे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement