Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India: एयर इंडिया ने इन शहरों से दोहा के लिए शुरू की सीधी उड़ानें, इस दिन से भरेगी उड़ान

Air India New Flight: फुटबॉल विश्व कप को देखते हुए एयर इंडिया ने भारत के 3 प्रमुख शहरों से दोहा के लिए सीधी उड़ानें चलाने की घोषणा की है.

Latest News
Air India: एयर इंडिया ने इन शहरों से दोहा के लिए शुरू की सीधी उड़ानें, इस दिन से भरेगी उड़ान

Air India

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुबई के दोहा में होने वाले फुटबॉल विश्व कप (Football World Cup) के मद्देनजर टाटा समूह की एयरलाइन कंपनी एयर इंडिया (Air India) ने मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई से दोहा के लिए सीधी उड़ान भरने की घोषणा की है. कंपनी ने गुरुवार को अपनी नई योजना की घोषणा करते हुए कहा कि हर हफ्ते 20 नई उड़ानें भरी जाएंगी जो भारत के प्रमुख शहरों जैसे मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई से दोहा के लिए उड़ान भरेगी. कंपनी ने एक बयान में कहा कि कतर में नवंबर-दिसंबर के बीच होने वाले फुटबॉल विश्व कप के कारण मांग बढ़ सकती है, जिसे देखते हुए एयरलाइन कंपनी ने दोहा के लिए सीधी उड़ानों के संचालन की घोषणा की है.

30 अक्टूबर से फ्लाइट भरेगी उड़ान

पीटीआई (PTI) की खबर के मुताबिक कंपनी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि मुंबई, हैदराबाद और चेन्नई से कतर की राजधानी दोहा के लिए सीधी उड़ानें 30 अक्टूबर से संचालित होंगी. मुंबई से हर हफ्ते 13 फ्लाइट, 4 हैदराबाद से हर हफ्ते फ्लाइट और चेन्नई से हर हफ्ते 3 फ्लाइट्स होंगी.

आपको बता दें कि इस समय दिल्ली और दोहा के बीच उड़ान भरने वाली फ्लाइट्स के अलावा एयर इंडिया ने अपने बेड़े में नई उड़ानें भी शामिल की हैं. बता दें कि पिछले महीने एयर इंडिया ने घरेलू नेटवर्क में 14 उड़ानों को शामिल किया था.

रूट के लिए 14 फ्लाइट्स किए गए शुरू

पिछले महीने एयर इंडिया द्वारा शुरू की गई 14 नई उड़ानों में दिल्ली-मुंबई, दिल्ली-बैंगलोर, मुंबई-चेन्नई मार्गों के लिए 2 फ्रीक्वेंसी शामिल की गई हैं. इसके अलावा मुंबई-बैंगलोर रूट पर एक फ्रीक्वेंसी शामिल की गई है. कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अब और विमान सेवा में आ रहे हैं, जिसके बाद नेटवर्क कनेक्टिविटी मजबूत हो रही है.

एयर इंडिया (Air India) के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी निपुण अग्रवाल (Chief Commercial Officer Nipun Agarwal) ने कतर में नई उड़ानें शुरू करने के फैसले पर कहा कि एयर इंडिया का लक्ष्य फुटबॉल विश्व कप की शुरुआत से पहले भारत और कतर के बीच मजबूत संपर्क बनाना है. भारत में फुटबॉल खेल प्रेमी कतर (Qatar) के स्टेडियम में बैठकर मैच देखना पसंद करेंगे इसलिए हमने मैच को ध्यान में रखते हुए यात्रा को आरामदायक और परेशानी मुक्त बनाने का फैसला किया है.

यह भी पढ़ें:  Aadhar Card Update: अभी करें ये काम, आपका आधार कार्ड हो जाएगा सुपर स्ट्रांग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement