Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Petrol-diesel Price: पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन भी वृद्धि, जानें यहां नया अपडेट

पेट्रोल-डीजल के दाम में लगातार दो दिनों से 80-80 पैसे की वृद्धि की गई है. आप भी जानिए आपके शहर में किस दाम पर मिल रहा है पेट्रोल-डीजल.

Petrol-diesel Price: पेट्रोल और डीजल के दाम में लगातार दूसरे दिन भी वृद्धि, जानें यहां नया अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कल यानी 22 मार्च से पेट्रोल-डीजल के दामों में वृद्धि होनी शुरू हो गई है. कल इनकी कीमतों में जहां 80 पैसे का इजाफा हुआ था वहीं आज भी सुबह 6 बजे ही इनमें 80 पैसे का इजाफा कर दिया गया. आम आदमी जहां एलपीजी के घरेलू सिलेंडरों (LPG Cylinder) की कीमतों के बढ़ने से परेशान था वहीं अब लगातार दो दिन दिनों से पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि होने से महंगाई कमर तोड़ रही है.

पेट्रोल डीजल के दाम में वृद्धि

लगभग 137 दिनों बाद पेट्रोल-डीजल (Petrol -Diesel Price) के दामों में 80 पैसे प्रति लीटर की बढ़त की गई. वहीं आज फिर से इसमें 80 पैसे की वृद्धि की गई है. 

आज 80 पैसे की बढ़त के बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 97.01 रुपये और डीजल की कीमत 88.27 रुपये हो गई. चेन्नई 75 पैसे की बढ़त के बाद पेट्रोल की कीमत 102.91 रुपये और डीजल में 76 पैसे की बढ़त के बाद यह 92.95 रुपये पर पहुंच गया है. वहीं कोलकाता में पेट्रोल की कीमत में 83 पैसे की बढ़त के बाद यह 106.34 रुपये और डीजल में 80 पैसे की बढ़त के बाद यह 91.42 रुपये पर पहुंच गया है.

सुबह 6 बजे चेक करें पेट्रोल-ड़ीजल के नए दाम

जानकारी के लिए बता दें की रोज सुबह 6 बजे पेट्रोल-डीज़ल की नई कीमतें जारी होती हैं. इन कीमतों को चेक करने के लिए आप SMS की मदद ले सकते हैं. कंपनी की वेबसाइट के जरिये भी पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों को जान सकते हैं.

हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Income Tax विभाग ने Hero Motocorp के चेयरमैन के ऊपर कसा शिकंजा, यह है पूरा मामला

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement