Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Apple Saket: Tim Cook ने साकेत में खोला पहला स्टोर, ग्राहकों की लगी भीड़

Apple Saket : आज दिल्ली का पहला एप्पल स्टोर ग्राहकों के लिए खुल चुका है. इसका प्रति माह रेंट 40 लाख रुपये के आस-पास होगा.

Latest News
Apple Saket: Tim Cook ने साकेत में खोला पहला स्टोर, ग्राहकों की लगी भीड़

Apple Saket

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश में पहला Apple Store मुंबई में खोलने के ठीक दो दिन बाद, Apple Inc. के CEO टिम कुक (Tim Cook) ने भारत में दूसरा स्टोर दिल्ली के साकेत में खोला है. बता दें कि मुंबई की तरह, दिल्ली में भी लॉन्च इवेंट के लिए भारी भीड़ देखी गई. भारत में एप्पल के नए अध्याय का हिस्सा बनने के लिए सेलेक्ट सिटीवॉक मॉल सुबह से ही लोगों की भीड़ लगी हुई है.

एप्पल साकेत में 70 से अधिक कुशल रिटेल टीम के सदस्य होंगे जो 18 राज्यों से आते हैं और सामूहिक रूप से 15 से अधिक भाषाएं बोलते हैं. वे ग्राहकों को खरीदारी करने के साथ-साथ प्रशिक्षण देने और उन्हें उत्पादों के बारे में शिक्षित करने में सहायता करेंगे. ग्राहक व्यावहारिक तकनीकी और हार्डवेयर सहायता के लिए किसी एक्सपर्ट की मदद लेने के लिए Apple Saket के Genius Bar में रिजर्वेशन करा सकते हैं.

Apple साकेत में विशिष्ट रूप से डिज़ाइन किया गया घुमावदार स्टोरफ्रंट है जिसमें कंपनी के कई उत्पाद और सहायक उपकरण प्रदर्शित करने वाली सफेद ओक की मेजें हैं. एप्पल साकेत भी, किसी भी अन्य एप्पल स्टोर की तरह, 100 प्रतिशत रिन्यूबल एनर्जी पर चलेगा और कार्बन न्यूट्रल है.

मुंबई में Apple BKC की तुलना में एप्पल साकेत लगभग आधा आकार का है, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी लगभग इतना ही किराया देगी. मिंट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल अपने साकेत स्टोर के लिए प्रति माह 40 लाख रुपये का भुगतान कर रही है, जबकि कंपनी अपने मुंबई स्टोर के लिए प्रति माह 42 लाख रुपये का भुगतान कर रही है.

दिल्ली में स्टोर, एप्पल साकेत, दिल्ली के कई गेट से प्रेरणा लेता है और शहर की समृद्ध विरासत को बताता है.

यह भी पढ़ें:  Reliance Group: मुकेश-नीता अंबानी के 15 लाख करोड़ रुपये के बिजनेस का कौन संभालता है कितना हिस्सा, यहां जानें

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement