Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Furniture Market: सस्ते में अपने घर का करें मेकओवर, इन मार्केट्स से कर सकते हैं शॉपिंग

Delhi Furniture Market: अगर आप सस्ते में फर्नीचर खरीदने की सोच रहे हैं दिल्ली के ऐसे बहुत से मार्केट हैं जहां से आप कम कीमत पर घर के लिए फर्नीचर खरीद सकते हैं.

Latest News
Delhi Furniture Market: सस्ते में अपने घर का करें मेकओवर, इन मार्केट्स से कर सकते हैं शॉपिंग

Delhi Furniture Market

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्हें अपने घर को सजाने और उसको नया लुक देने में अच्छा लगता है. वो अपने घर को सजाने के लिए बहुत सारे नए-नए तरीके अपनाते रहते हैं. इसमें वो मुख्य रूप से फर्नीचर (Delhi Furniture Market) के आईटम्स का इस्तेमाल करते हैं. जो पूरे घर के नजारे को नया कर देता है और एक यूनिक लुक देता है. आइए आपको बताते हैं दिल्ली के एक ऐसे फर्नीचर मार्केट के बारे में जहां से आप स्टाइलिस्ट फर्नीचरों को सस्ते दामों में खरीद सकते हैं.

बात करें दिल्ली में सस्ते फर्नीचर मार्केट की तो ये मार्केट लाजपत नगर में लगता है. इस मार्केट के एक फर्नीचर विक्रेता ने बताया कि लाजपत नगर ही दिल्ली का एक ऐसा मार्केट है जहां बेंत का फर्नीचर आपको कम कीमत पर मिल जाता है. फर्नीचर मार्केट के विक्रेता ने आगे बताया कि वो डिजाइनर और स्टाइलिस्ट फर्नीचर बनाने के सामान को उत्तर प्रदेश और हरियाणा से ही मंगवाते हैं. यहां फर्नीचरों की कीमत कम होने के वजह से ही ग्राहक लाजपत नगर फर्नीचर मार्केट से आकर्षित होते हैं.

यह भी पढ़ें:  सिनेमा हॉल में अब सस्ते में स्नैक्स और कोल्ड ड्रिंक्स का उठाएं मजा, बस ट्राई करें ये ट्रिक

लाजपत नगर मार्केट के विक्रेता के मुताबिक, इस फर्नीचर मार्केट से ग्राहकों को लगभग सभी तरह के फर्नीचर सस्ते और अच्छे रेट पर मिल जाते हैं. जैसे कि मात्र 3500 रुपये में आपको दो आरामदायक चेयर के साथ- साश एक चेयर सेट 5 हजार रुपये में, इसके साथ ही दो बेंत की मोढ़े केवल 1450 रुपये में और डोलची भी मात्र 250 रुपये में ग्राहकों को मिल जाएगी.

बेंत का ये लाजपत नगर मार्केट सुबह 11 बजे से रात 9:30 बजे तक खुला रहता है. इस बीच कभी भी जाकर आप अपने घर के लिए फर्नीचरों की मार्केटिंग कर सकते हैं. इसका सबसे नजदीकी मेट्रो स्टेशन लाजपत नगर मेट्रो स्टेशन है. इसके अलावा आप इस लोकेशन: https://g.co/kgs/zmnPbA के द्वारा भी इस फर्नीचर मार्केट से अपने घर के लिए फर्नीचर की खरीदारी कर सकते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement