Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gold-Silver Price Today: धनतेरस पर सोना-चांदी खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत में आई गिरावट

धनतेरस के मौके पर सोने-चांदी की खरीदारी तेजी से होती है. आज धनतेरस के मौके पर सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट दर्ज की गई है.

Latest News
Gold-Silver Price Today: धनतेरस पर सोना-चांदी खरीदने का सुनहरा मौका, कीमत में आई गिरावट

Gold Price Today

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वाराणसी में धनतेरस पर सोने-चांदी की कीमतों में भारी गिरावट देखने को मिली है. 10 नवंबर, 2023 को वाराणसी में 24 कैरेट सोने की कीमत 59,385 रुपये प्रति 10 ग्राम है, जो पिछले दिन की तुलना में 400 रुपये कम है. वहीं, 22 कैरेट सोने की कीमत 55,850 रुपये प्रति 10 ग्राम है, जो पिछले दिन की तुलना में 400 रुपये कम है.

चांदी की कीमतों में भी भारी गिरावट देखने को मिली है. 10 नवंबर, 2023 को वाराणसी में चांदी की कीमत 76200 रुपये प्रति किलो है, जो पिछले दिन की तुलना में 300 रुपये कम है.

यह भी पढ़ें:  FD या लिक्विड फंड में से क्या है बेहतर, पैसा लगाने पर किसमें कितना मिलेगा प्रॉफिट

धनतेरस पर सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट आने से खरीदारों के लिए यह एक बेहतरीन मौका है. जो लोग सोने-चांदी खरीदने का मन बना रहे हैं, उनके लिए यह एक अच्छा समय है.

10 नवंबर, 2023 को वाराणसी में सोने-चांदी की कीमतें इस प्रकार हैं:

मेटल 24 कैरेट 22 कैरेट  चांदी
कीमत प्रति 10 ग्राम (रुपये में)  59385  55850  76200


 सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट के कारण:

सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट के कई कारण हैं. इनमें से एक कारण यह है कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में सोने-चांदी की कीमतों में गिरावट आई है. इसके अलावा, भारत में महंगाई दर में कमी आने से भी सोने-चांदी की कीमतों पर दबाव पड़ा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement