Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लोकसभा चुनाव खत्म होते ही महंगाई की मार, फिर से बढ़े Amul Milk के दाम, जानें नई कीमतें

Amul Milk Price Hike: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही फिर से महंगाई ने असर दिखाना शुरू कर दिया है. गुजरात मेंं अचानक अमूल दूध के दामो में बढ़ोत्तरी हुई है. बढ़े हुए नए दाम कल सुबह से लागू हाने जा रहे है.

Latest News
लोकसभा चुनाव खत्म होते ही महंगाई की मार, फिर से बढ़े Amul Milk के दाम, जानें नई कीमतें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Amul Milk Price Hike: लोकसभा चुनाव खत्म होते ही फिर से महंगाई ने असर दिखाना शुरू कर दिया है. गुजरात मिल्क मार्केटिंग फेडरेशन (GCMMF) ने अमूल दूध की कीमतों में प्रति लीटर दो रुपये का इजााफा कर दिया है. Amul Milk पर बढ़ी कीमतें सोमवार सुबह यानी 3 जून से लागू होगी. 

GCMMF ने इसकी घोषणा करते हुए बताया है कि 'अमूल गोल्ड, अमूल ताजा और अमूल शक्ति में 2 रूपये का इजाफा किया गया है. अमूल ताज नाना पाउच को छोड़कर सभी दूध के दाम में 2 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की गई है.'


ये भी पढ़ें- Arunachal में BJP की प्रचंड जीत, Sikkim में SKM ने 32 में से 31 सीटों पर मारी बाजी


बता दें कि नई कीमतों के मुताबिक अमूल गोल्ड कीमत 500 ML अब 32 से 33 रु  हो गया है. अमूल ताजा की कीमत 26 से 27 प्रति 500 ​​मिलीलीटर तक बढ़ी अमूल शक्ति की कीमत प्रति 500 ​​मिलीलीटर 29 से बढ़कर 30 हो गई है. 

अब आपको एक लीटर दूध लेने के लिए 66 रुपये की कीमत चुकानी पड़ेगी. अभी तक इसकी कीमत 64 रूपये प्रतिलीटर थी. दूध रोज उपयोग होने वाली चीज है. इसके दाम बढ़ने से गरीब आदमी की जेब पर काफी असर पड़ता है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement