Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OLA Electric : ओला ने लॉन्च किया सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए फीचर्स

OLA Electric ने आज 'कस्टमर डे' पर इलेक्ट्रिक स्कूटर S1X को पेश किया. आइए जानते हैं इसकी खासियत...

Latest News
OLA Electric : ओला ने लॉन्च किया सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर, जानिए फीचर्स

OLA Electric

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: OLA Electric भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रॉनिक स्कूटर बनाने वाली कंपनियों में से एक है. ओला इलेक्ट्रिक ने अब तक मार्केट में एक से बढ़कर एक सस्ते स्कूटर लॉन्च किए हैं. अब खरीदारों को आकर्षित करने के लिए ओला इलेक्ट्रिक ने आज यानी 15 अगस्त को इलेक्ट्रिक स्कूटर S1X को लॉन्च किया है. ओला ने इसके बारे में अपने "End Ice Age Part 1" इवेंट में जानकारी दी. इस इवेंट को दोपहर में शुरू किया गया. बता दें कि ओला 15 अगस्त को 'कस्टमर डे' के तौर पर मनाती है. इस बारे में ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने बताया कि ओला इलेक्ट्रिक S1X को डीलिवरी के लिए दिसंबर 2023 के आखिर में उतारा जाएगा. इस दौरान इवेंट में अलग-अलग इलेक्ट्रिक व्हीकल स्कूटर और सुपर स्पोर्ट्स बाइक पर से भी पर्दा हटाया गया.

ओला इलेक्ट्रिक S1X की विशेषताएं

ओला इलेक्ट्रिक S1X 150 किलोमीटर की रेंज के साथ दो नए वेरिएंट में पेश किया जा रहा है. इसके शुरुआती मॉडल की कीमत 89,999 रुपये है.  इस स्कूटर में लाइट बैटरी, बेहतर थर्मल परफॉरमेंस और एडिशनल सेफ्टी से परिपूर्ण है. ऐसा पहली बार हुआ है जब टीम ने अपनी लिथियम सेल के बारे में बताया है. खैर इस सेल का इस्तेमाल आने वाले नए स्कूटरों में नहीं किया जाएगा. इस दौरान कंपनी ने "क्रूजर", "एडवेंचर" और "रोडस्टर" नई बाइक भी लॉन्च की है.

यह भी पढ़ें:  77th Independence Day पर पीएम मोदी ने कहा, 'भारत 5 सालों में शीर्ष 3 अर्थव्यवस्थाओं में शामिल होगा'

कंपनी ने MoveOS 4 अपडेट को भी पेश किया है. या बीटा वर्जन 15 सितंबर से मौजूद होगा. कंपनी ने आज नए 100 कस्टमर सर्विस सेंटर भी लॉन्च किए जहां कस्टमर्स की मदद की जाएगी. इस दौरान भाविश अग्रवाल ने बताया कि यह कंपनी का अब तक का सबसे बड़ा सॉफ्टवेयर है.

ओला स्कूटर की कीमतें

ओला एस1 प्रो की कीमत लगभग 1,47,499 रुपये होगी.
ओला एस1 एयर की कीमत लगभग 1,19,999 रुपये होगी.
ओला एस1 एक्स+ की कीमत लगभग 1,09,999 रुपये होगी.
ओला एस1 एक्स की कीमत लगभग 99,999 रुपये होगी. 
ओला एस1 एक्स (2kw) की कीमत लगभग 89,999 रुपये होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement