Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Reliance Industries बोर्ड में नया नाम जुड़ा, अनंत अंबानी की जगह हुई पक्की

Reliance Industries के बोर्ड में तीसरा इम्पोर्टेंट नाम भी जुड़ गया है. यह नाम है अनंत अंबानी का. दरअसल अनंत को बोर्ड में शामिल करने को लेकर कुछ सदस्यों ने प्रश्न उठाये थे जिसपर मुकेश अंबानी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था.

Latest News
Reliance Industries बोर्ड में नया नाम जुड़ा, अनंत अंबानी की जगह हुई पक्की

Reliance Industries

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अंबानी परिवार की अगली पीढ़ी को रिलायंस इंडस्ट्रीज के बोर्ड में शामिल किया गया है. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी, बेटे आकाश अंबानी और बेटे अनंत अंबानी को बोर्ड में गैर-कार्यकारी, गैर-स्वतंत्र निदेशकों के रूप में शामिल किया गया है.

ईशा अंबानी को रिलायंस रिटेल और रिलायंस जियो में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रही हैं. आकाश अंबानी रिलायंस जियो में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं. वहीं अनंत अंबानी रिलायंस रिटेल में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं.

अनंत अंबानी की उम्र अभी केवल 30 साल है. इस वजह से, कुछ लोगों ने उनकी उम्र पर सवाल उठाए थे. लेकिन, मुकेश अंबानी ने कहा है कि अनंत अंबानी में नेतृत्व के गुण हैं और वे रिलायंस के लिए एक महत्वपूर्ण संपत्ति होंगे.

यह भी पढ़ें:  सरकार ने एयरलाइन्स को लगाई फटकार, कहा-हर सीट को नहीं दिखाएं पेड

अनंत अंबानी की नियुक्ति पर शेयरधारकों ने भी भारी बहुमत से समर्थन दिया. 92.7% शेयरधारकों ने उनकी नियुक्ति का समर्थन किया.

अंबानी परिवार की नई पीढ़ी के बोर्ड में शामिल होने से रिलायंस इंडस्ट्रीज के भविष्य को लेकर आशाएं बढ़ी हैं. माना जा रहा है कि अंबानी परिवार की नई पीढ़ी रिलायंस को नए आयामों पर ले जाएगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement