Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Share Market में आई रिकवरी, सेंसेक्स 500 पॉइंट और निफ्टी 150 पॉइंट ऊपर चढ़कर खुला

शेयर बाजार में आज अच्छी रिकवरी देखने को मिल रही है. सेंसेक्स 500 पॉइंट ऊपर चढ़कर खुला.

Latest News
Share Market में आई रिकवरी, सेंसेक्स 500 पॉइंट और निफ्टी 150 पॉइंट ऊपर चढ़कर खुला

शेयर मार्केट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शेयर बाजार का रुख आज काफी पॉजिटिव देखने को मिल रहा है. 5 मई के कारोबार में अच्छी रिकवरी देखने को मिल रही है. सुबह सेंसेक्स (Sensex) में 500 पॉइंट से ज्यादा उछाल के साथ खुला. वहीं निफ्टी (Nifty) ने भी 16,800 को पार कर लिया. बाजार में बिकवाली के बाद अब खरीदारी देखने को मिल रही है. FMCG सेक्टर में थोड़ी अभी भी बिकवाली का दौर देखने को मिल रहा है. बैंक (Bank) और फाइनेंशियल (Financial) इंडेक्स में 1 प्रतिशत का उछाल देखने को मिल रहा है. इस दौरान आईटी सेक्टर (IT) और मेटल इंडेक्स में 1.5 प्रतिशत की बढ़ोतरी दिख रही है. 

फार्मा (Pharma) और रियल्टी (Realty) इंडेक्स 0.5 प्रतिशत से ज्यादा मुनाफे पर है. आटो इंडेक्स (Auto) में 1 प्रतिशत की ज्यादा मजबूती दिख रही है.

share market

बहरहाल सेंसेक्स 507 पॉइंट उछलकर 56,176 के स्तर पर है. वहीं निफ्टी 150 पॉइंट चढ़कर  16828 के स्तर पर ट्रेड कर रहा है. आज के टॉप गेनर्स शेयरों में में इंफोसिस (Infosys), एसबीआई (SBI), टेक महिंद्रा (TECHM), टाटा स्टील (TATASTEEL), कोटक बैंक (KOTAKBANK) और एम एंड एम (M&M) शामिल हैं.

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

यह भी पढ़ें: 
Sundaram Finance डिपॉजिट पर देगी बढ़ाकर ब्याज, 9 मई से होगा बदलाव

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement