Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs HKG: टीम इंडिया की हार के लिए चीन कर रहा हांगकांग का सपोर्ट, ट्विटर पर ये क्या हो रहा

7 बार की Asia Cup चैंपियन भारत के सामने सिर्फ दो बार हांगकांग की टीम टी20 क्रिकेट में मैदान पर उतरी और दोनों बार उसे हार मिली है.

IND vs HKG: टीम इंडिया की हार के लिए चीन कर रहा हांगकांग का सपोर्ट, ट्विटर पर ये क्या हो रहा

India vs Hong Kong asia cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 के चौथे मुकाबले में भारतीय टीम के सामने हांगकांग चुनौती पेश कर कर रही है. भारत ने इससे पहले अपने ग्रुप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को हराकार सुपर 4 में टिकट लगभग हासिल कर लिया है. हांगकांग के खिलाफ भारतीय टीम जीत हासिल कर सुपर 4 की टिकट हासिल कर लेगी. दोनों देश के क्रिकेट फैंस अपनी-अपनी टीमों का समर्थन कर रहे हैं लेकिन एक तीसरा देश है, जो हांगकांग की जीत की दुआएं मांग रहा है. ऐसा ट्विटर पर यूजर कह रहे हैं. वो तरह-तरह की मीम शेयर कर रहे हैं. आपको बता दें कि भारतीय टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं, जो भारतीय मूल के हैं.

India vs Hong Kong: हांगकांग के लिए भारत के सामने उतरेंगे बाबर, एशिया कप में मचा चुके हैं धमाल

मैच के दौरान ट्विटर पर कुछ फैंस ऐसे मीम शेयर कर रहे हैं, जिसमें ये दिखाया जा रहा है कि हांगकांग क्रिकेट टीम का सपोर्ट चीन कर रहा है. एक यूजर ने लिखा है कि चाइनीज हांगकांग का स्पोर्ट कर रहे हैं. आपको बता दें कि भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप में दो मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें भारत ने दोनों बार जीत हासिल की है. हालांकि हांगकांग ने पिछले मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है और टीम अच्छी तैयारी के साथ यूएई पहुंची है. 

शानदार प्रदर्शन कर मुख्य दौर में पहुंची

ग्रुप ए में भारत के साथ अपना पहला मैच खेल रही हांगकांग ने एशिया कप क्वालीफायर्स में कुवैत, सिंगापुर और यूएई को हराया था. Asia Cup Qualifiers 2022 में हांगकांग ने सिंगापुर को पहले मैच में 8 रन से हराकर शानदार शुरुआत की. अगले मुकाबले में उन्होंने कुवैत के खिलाफ एकतरफा जीत हासिल की थी. यूएई और हांगकांग का मैच काफी महत्वपूर्ण था. जो भी टीम इस मैच में जीतती, उसे Asia Cup 2022 के मुख्य दौर में प्रवेश मिलने वाला था.  आपको बता दें कि हांगकांग लगातार चीन से पूरी तरह आजादी की मांग करता रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement