Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नहीं हुए हैं जडेजा T20 World Cup 2022 से बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया ये बड़ा अपडेट

Asia Cup 2022: रवींद्र जडेजा ने पाकिस्तान के खिलाफ भारत को जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी लेकिन शनिवार को घुटने की चोट की वजह से वह एशिया कप से बाहर हो गए.

नहीं हुए हैं जडेजा T20 World Cup 2022 से बाहर, कोच राहुल द्रविड़ ने दिया ये बड़ा अपडेट

Ravidra jadeja T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2022 के पहले मुकाबले में चिर-प्रतिद्वंद्वी को हराने में महत्वपूर्ण भुमिका निभाने वाले रवींद्र जडेजा चोट की वजह से भले ही एशिया कप के पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो गए हों लेकिन कोच राहुल द्रविड़ ने उनके बारे में बड़ी बात कह दी है. पाकिस्तान के खिलाफ 29 गेंदों में 35 रनों की पारी खेलने वाले रवींद्र जडेजा घुटने की चोट की वजह से अब एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं. उन्हें घुटने की सर्जरी करानी है, जिससे उबरने में कम से कम तीन महीने का समय लग सकता है. 

Ind vs Pak: दुबई में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज, क्या बारिश करने वाली है खेल खराब?

आपको बता दें कि 16 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया में T20 World Cup 2022 का आगाज हो रहा है. उससे पहले घुटने की चोट से परेशान जडेजा सर्जरी कराएंगे और उन्हें ठीक होने में कम से कम तीन महीने लग सकते हैं. ऐसे में शनिवार शाम को खबर आई थी कि वो टी20 विश्व कप से बाहर हो गए हैं. लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले सुपर 4 मुकाबले से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने एक बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि विश्व कप अभी दूर है, उसमें करीब 6 से 7 हफ्ते का समय बाकी है. इसलिए जडेजा खेलेंगे या नहीं इस पर अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. 

घुटने की सर्जरी के लिए क्रिकेट से दूर रहेंगे जडेजा

रवींद्र जडेजा टीम में संतुलन बनाए रखते हैं. वो अपने कोटे के ओवर डालने के अलावा मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हैं. विश्व कप से पहले अगर वो फिट होकर वापसी करते हैं तो टीम के लिए अच्छी खबर होगी. जैसा की कोच राहुल द्रविड़ ने कहा है कि विश्वकप के शुरू होने में समय है और उनकी उपस्थिति के बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है. एक ऑलराउंडर की उपस्थिति से टीम को किस तरह से सफलता मिल सकती है, इसका उदहारण युवराज सिंह ने दिखाया था. चाहे टी20 विश्व कप 2007 हो या 2011 का वनडे वर्ल्ड कप. उम्मीद है कि जडेजा की सर्जरी सफल रहे और वो टी20 विश्वकप में भारत के लिए जरूर मैदान पर उतरें.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement