Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Usman Khwaja ने शतक बनाने के बाद लेडी लक के साथ आए सामने, वीडियो देख आपका भी दिन बन जाएगा

Usman Khawaja Daughter Video: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में उस्मान ख्वाजा का बल्ला खामोश रहा था लेकिन उसकी कसर उन्होंने एशेज में निकाल ली है. सेंचुरी के बाद अपनी बेटी के साथ मीडिया से बात करने पहुंचे.

Usman Khwaja ने शतक बनाने के बाद लेडी लक के साथ आए सामने, वीडियो देख आपका भी दिन बन जाएगा

Usman Khawaja Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: ऑस्ट्रेलिया के ओपनर उस्मान ख्वाजा ने एशेज 2023 के पहले टेस्ट में ही शानदार शतक जड़ा है. दूसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद वह 126 रनों पर नाबाद खेल रहे हैं और फैंस को उनसे दोहरे शतक की उम्मीद है. टेस्ट क्रिकेट में 15वां शतक जड़ने के बाद वह मीडिया से बात करने आए. इस दौरान अपन बिटिया को भी साथ लेकर आए थे जिसे देखकर हर कोई खुश हो गया. सोशल मीडिया पर पापा और बेटी की यह प्यारी तस्वीर वायरल हो रही है.

बिटिया पर प्यार लुटाते दिखे उस्मान ख्वाजा 
बेटी को गोद में लेकर उस्मान ख्वाजा मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे. इस दौरान उनकी बेटी ने एक मीडियाकर्मी के माइक को हाथ भी लगाया जिसे देख ख्वाजा ने तुरंत माइक अलग कर दिया. वीडियो का सबसे प्यारा हिस्सा वह है जिसमें वह बेटी को चूमते दिख रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स ख्वाजा की बेटी की क्यूटनेस पर फिदा हो गए हैं.
 

मैच की बात करें तो एजबेस्टन में ख्वाजा ने टेस्ट करियर का 15वां शतक जड़ा है. 1997 के बाद यह पहला मौका है जब किसी ओपनर ने इस ग्राउंड पर शतक लगाया है. अब फैंस को उम्मीद है कि वह तीसरे दिन अपना दोहरा शतक पूरा करेंगे. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और अनुष्का शर्मा लंदन में मना रहे छुट्टियां, मौज-मस्ती छोड़ क्या कर रहे देखें वीडियो में  

ऑस्ट्रेलिया अभी भी 82 रन पीछे 
एजबेस्टन में चल रहे टेस्ट मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया अभी भी 82 रन पीछे है. क्रीज पर उस्मान ख्वाजा (126) और एलेक्स कैरी (52) खेल रहे हैं. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा ट्रेविस हेड ने भी 50 रनों की उपयोगी पारी खेली है. ओपनर डेविड वॉर्नर का खराब फॉर्म जारी है और वह सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए. वॉर्नर को एक बार फिर ब्रॉड ने अपना शिकार बनाया है. तीसरे दिन इंग्लैंड की कोशिश जल्द से जल्द दोनों सेट बल्लेबाजों को आउट करने की होगी. पहली पारी में इंग्लैंड ने 8 विकेट के नुकसान पर 393 रन बनाकर पारी घोषित कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Ashes 2023 1ST Test: उस्मान ख्वाजा का शतक, स्टुअर्ट ब्रॉड का 15वां शिकार, बने ये खास रिकॉर्ड 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement