Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2023: मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन के बाद भी आनंद महिंद्रा काSUV गिफ्ट करने से इनकार, जानें क्या है वजह 

Anand Mahindra SUV Gift For Siraj: एशिया कप के फाइनल में मोहम्मद सिराज के प्रदर्शम से पूरा देश खुश है. कारोबारी आनंद महिंद्रा ने उनकी तारीफ की जिस पर एक एक्स यूजर ने उनसे एसयूवी गिफ्ट करने की मांग की है. जानें क्या है उनका जवाब.

Asia Cup 2023: मोहम्मद सिराज के शानदार प्रदर्शन के �बाद भी आनंद महिंद्रा काSUV गिफ्ट करने से इनकार, जानें क्या है वजह 

Siraj 6 Wicket IND Vs SL Final 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं और खास तौर पर क्रिकेट और खेलों से जुड़े ट्वीट करते हैं. एशिया कप के फाइनल में भारतीय टीम के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए उन्होंने सिराज के स्पैल की भी खूब प्रशंसा की. उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट में पेसर की तारीफ करते हुए लिखा कि उनका स्पैल अविश्वसनीय था. इस पोस्ट के जवाब में एक यूजर ने लिखा कि आपको उन्हें एसयूवी देनी चाहिए. इस पर देश के दिग्गज कारोबारी ने जो जवाब दिया है वह वायरल हो रहा. फाइनल में सिराज ने 6 विकेट लिए और यह वनडे में उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. इसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी मिला है.

आनंद महिंद्रा ने सिराज के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए एक्स पर पोस्ट किया कि पहली बार ऐसा हो रहा है जब विपक्षी टीम की दुर्दशा देखकर रोना आ रहा है. सिराज ने अपने अविश्वसनीय स्पैल से चमत्कृत कर दिया है. इसके जवाब में एक यूजर ने लिखा कि सर आपको उन्हें एक एसयूवी गिफ्ट करन चाहिए. दरअसल महिंद्रा ग्रुप की ओर से कई चर्चित हस्तियों को उनकी सबसे लोकप्रिय एसयूवी थार दी गई है. इस यूजर को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पहले ही दे रखी है. आनंद महिंद्रा की ओर से सिराज को 2021 में थार गिफ्ट की गई थी. 

यह भी पढ़ें: भारत ने 8वीं बार जीता एशिया कप का खिताब, श्रीलंका को 10 विकेट से रौंदा

आनंद महिंद्रा पहले ही कर चुके हैं सिराज को थार गिफ्ट 
बता दें कि साल 2021 में सिराज के बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए  महिंद्रा ग्रुप की ओर से हैदराबाद के पेसर को थार एसयूवी गिफ्ट की गई थी. सिराज ने थार के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया था. मैन ऑफ द मैच की राशि उन्होंने श्रीलंका के ग्राउंड स्टाफ को दान में दी जिसकी काफी तारीफ हो रही है. पेसर के इस फैसले की तारीफ करते हुए आनंद महिंद्रा ने कहा कि इसे क्लास कहते हैं. 

यह भी पढ़ें: शान से एशिया कप की चैंपियन बनी टीम इंडिया, टूर्नामेंट में लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

फाइनल में सिराज ने तूफानी गेंदबाजी से श्रीलंका की कमर तोड़ दी 
एशिया कप 2023 के फाइनल में सिराज ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से श्रीलंका की कमर ही तोड़ दी. 7 ओवर के स्पैल में उन्होंने 21 रन दिए और 6 विकेट चटकाए. इसमें से 4 विकेट तो उन्होंने एक ही ओवर में लिए और दो खिलाड़ियों समरबिक्रमा और दासुन शनाका को खाता खोलने का भी मौका नहीं मिला. श्रीलंका की पूरी टीम सिर्फ 50 रन बना सकी. 1 विकेट जसप्रीत बुमराह और 3 विकेट हार्दिक  पंड्या ने चटकाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement