Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs WI: विराट कोहली से मिलने आए डोमेनिका के जूनियर खिलाड़ी, वीडयो में देखें कोहली ने कैसे सबका दिन बना दिया

Virat Kohli VIDEO: विराट कोहली की अपार फैन फॉलोइंग की एक वजह यह भी है कि वह दुनियाभर के अपने फैंस के साथ पर्सनल लेवल पर कनेक्ट करने की कोशिश करते हैं. डोमेनिका में स्थानीय फैंस के साथ उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

Ind Vs WI: विराट कोहली से मिलने आए डोमेनिका के जूनियर खिलाड़ी, वीडयो में देखें कोहली ने कैसे सबका दिन बना दिया

Virat Kohli Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत और वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट (Ind Vs WI) 12 जुलाई से खेला जाएगा. टीम इंडिया इसके लिए जोरदार ढंग से प्रैक्टिस भी कर रही है. भारतीय क्रिकेटर्स के दीवाने पूरी दुनिया में हैं और विराट कोहली के फैंस तो कोई भी शहर हो उनसे मिलने के लिए पहुंच जाते हैं. डोमेनिका का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनसे मिलने कुछ स्थानीय खिलाड़ी आए थे. इस दौरान कोहली की सादगी ने सबका दिल जीत लिया. प्रैक्टिस सेशन से लौटते हुए उन्होंने इन फैंस के साथ न सिर्फ तस्वीरें खिंचाईं बल्कि एक यंगस्टर्स को कैप पर ऑटोग्राफ भी दिया. इसके बाद उस युवा ने अपनी कैप मीडिया के सामने दिखाई और कोहली का शुक्रिया अदा किया. सोशल  मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है और फैंस कोहली के व्यवहार की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

विराट कोहली ने स्थानीय खिलाड़ियों का जीता दिल
विराट कोहली मौजूदा दौर के सबसे बड़े खिलाड़ियों में शुमार किए जाते हैं और उन्हें अपने बीच देखकर युवा प्लेयर्स का उत्साहित होना स्वाभाविक है. डोमेनिका के स्थानीय खिलाड़ी भी प्रैक्टिस ग्राउंड पर खास तौ पर विराट से मिलने के लिए ही पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने किसी को भी निराश नहीं किया और सबके साथ तस्वीरें लीं और ऑटोग्राफ दिए. इसके बाद इन युवाओं ने कहा भी कि मौजूदा दौर के महान खिलाड़ी में से एक से मिलकर हम बहुत खुश हैं और इन पलों को हमेशा याद रखेंगे.
 

यह भी पढ़ें: MS Dhoni New Look: चेन्नई एयरपोर्ट पर हुआ थला का जोरदार स्वागत, नए लुक में लूट लिया फैंस का दिल

कोहली की सादगी पर फैंस हुए फिदा 
विराट कोहली का वीडियो बीसीसीआई ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो को देखकर फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह कोहली की सादगी है कि उन्होंने जूनियर खिलाड़ियों को इतना सम्मान दिया है. वीडियो शेयर करने के कुछ ही मिनट में इसे हजारों लाइक्स भी मिल गए. प्रैक्टिस सेशन के लिए लगभग पूरी टीम पहुंची थी. प्रैक्टिस सेशन के दौरान की तस्वीरों में विराट कोहली, श्रीकर भरत, ईशान किशन और मोहम्मद सिराज समेत कई खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. 

यह भी पढ़ें:  वनडे वर्ल्डकप का पूरा शेड्यूल हुआ अपडेट, जानें कब किस टीम से खेलेगी भारतीय टीम

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टेस्ट टीम
रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ऋतुराज गायकवाड़, विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), केएस भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जड़ेजा, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट और नवदीप सैनी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement