Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni को अपना क्रश मामने वाली इस लकड़ी ने साक्षी के सामने दिया ये गिफ्ट, देखें माही ने फिर क्या किया

MS Dhoni को नीतिका नाम की एक एरयहोस्टेस ने साक्षी के सामने गिफ्ट दिया, जो माही को अपना ऑल टाइम क्रश मानती है.

MS Dhoni को अपना क्रश मामने वाली इस लकड़ी ने साक्षी के सामने दिया ये गिफ्ट, देखें माही ने फिर क्या किया

indian air hostess gift chocolates to former indian captain ms dhoni in flight watch mahi reaction 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की फैन फॉलोंइग सिर्फ धरती पर ही नहीं बल्कि आकाश में भी है. इसका एक नमूना तब देखने को मिला जब धोनी अपनी वाइफ साक्षी के साथ फ्लाइट में बैठे. बताया जा रहा है कि भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल 2023 (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार चैंपियन बनने के बाद अपने परिवार के साथ छुट्टिया मनाने जा रहे थे. इसी दौरान धोनी और उनकी वाइफ साक्षी की एक फ्लाइट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस वीडियो में धोनी के प्रति दीवानगी की एक और कहानी देखने को मिली. इस वीडियो में एक महिला एयर होस्टेस ने धोनी को उनकी वाइफ के सामने गिफ्ट दिया. 

ये भी पढ़ें: 'इस तरह इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने नहीं डगमगाएंगे पैर', बल्लेबाजों को पोंटिंग ने दी ये सलाह 

माना जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी ऐसे क्रिकेटर हैं, जिनसे नफरत करने वाला कोई नहीं है. इन्हें जीरो हेटर्स क्रिकेटर भी कहा जाता है. धोनी की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में देखी जाती है. यही कारण है कि जब फ्लाइट में एयर होस्टेस ने धोनी को देखा तो उन्हें कुछ देकर मिलने से नहीं रोक पाई. नीतिकानाम की एयरहोस्टेस ने चोटलेट्स से भरा एक ट्रे लिया और धोनी के सामने पंहुच गई. नीतिका ने साक्षी के सामने ही वो ट्रे धोनी को पकड़ा दी. धोनी ने उसमें से एक चोकलेट का पैकेट लिया और बाकी लौटा दिया. नीतिका ने धोनी को एक नोट भी दिया, जिसमें कुछ लिखा हुआ था. ये वीडियो इस एयरहोस्टेस ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं मानती हूं, मैं शर्माना बंद नहीं कर पा रही हूं. ऐसा पूरे सफर में ही नहीं बल्कि पूरे दिन हुआ. मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि मैं उनसे इस तरह मिलूंगी. मेरा ऑल टाइम क्रश और मेरा प्यार."

नीतिका ने आगे लिखा, "इसमें कोई शक नहीं है कि वो इतने महान इंसान, विनम्र और इसके अलावा वो जमीन से जुड़े हुए हैं. हे भगवान मैं अभी भी मुस्कुरा रही हूं." नीतिका धोनी को अपना ऑल टाइम क्रश मानती हैं और पहली बार मिली हैं. ऐसे में उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह धोनी से मिली हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर 13 जून को शेयर की गई थी जो अब तक कई बार रिशेयर की जा चुकी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement