Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRH से हारने के बाद LSG के मालिक संजीव गोयनका का KL Rahul पर फूटा गुस्सा? Video Viral

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले में SRH ने जीत दर्ज की. जिसके बाद के एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
article-main

Sanjeev Goenka KL Rahul (Video Screengrab)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 में 57वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया, जिसमें लखनऊ सुपर जायंट्स को करारी हार मिली. हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में SRH ने 10 विकेट से बड़ी जीत हासिल की. इस मैच में लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे. SRH ने ये मैच 9.4 ओवर में ही जीत लिया. इस मैच के बाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें LSG के मालिक संजीव गोयनका LSG के कप्तान केएल राहुल उन पर गुस्साते हुए नजर आ रहे हैं. 

सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मैच का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग कई तरह के सवाल भी उठा रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि लखनऊ फ्रैंचाइजी के मालिक संजीव गोयनका कप्तान केएल राहुल से बातचीत कर रहे हैं. बातचीत के बीच संजीव गोयनका के चेहरे पर साफतौर पर गुस्सा देखा जा सकता है. इस बीच केएल भी उन्हें कुछ समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन एलएसजी के मालिक की नाराजगी कम होती नजर नहीं आतीअधिकतर फैंस को LSG के मालिक के ये रवैया पसंद नहीं आया. 

 

फैंस ने वायरल वीडियो पर उठाए सवाल 

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोगों ने कई तरह के सवाल उठाए हैं. केएल राहुल के फैंस मालिक संजीव गोयनका से नाराजगी जता रहे हैं. राहुल के फैंस का कहना है कि संजीव गोयनका को इस तरह से बातचीत नहीं करनी चाहिए थी. अगर को समस्या थी तो उसके बारे में अकेले में चर्चा कर लेनी थी. वहीं, मैच सेंटर लाइव के दौरान प्रजेंटेटर भी इस बात को कहते नजर आते हैं कि मैदान पर इस तरह की बातचीत नहीं होनी चाहिए. यदि कुछ मसले भी हैं, तो उन्हें बंद कमरों में डिस्कस किया जाना चाहिए क्योंकि यहां कई कैमरे आपको रिकॉर्ड कर रहे होते हैं. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement