Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni हैं कंप्लीट फैमिली मैन, वाइफ साक्षी की मां को बनाया 800 करोड़ की कंपनी का सीईओ 

MS Dhoni Mother In Law: महेंद्र सिंह धोनी तो अक्सर खबरों में रहते हैं लेकिन इस बार चर्चा उनकी करोड़पति मदर इन लॉ की हो रही है. धोनी की सास शीला सिंह कोई आम महिला नहीं हैं बल्कि 800 करोड़ की कंपनी की चीई एक्जीक्यूटिव ऑफिसर (सीईओ) हैं.

MS Dhoni हैं कंप्लीट फैमिली मैन, वाइफ साक्षी की मां को बनाया 800 करोड़ �की कंपनी का सीईओ 

MS Dhoni Mother In Law Sheila Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारत के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) क्रिकेट के साथ कारोबार की दुनिया में भी बहुत सफल हैं. धोनी कई सफल बिजनेस के मालिक हैं और एंटरटेनमेंट की दुनिया में भी उनकी 800 करोड़ की कंपनी है. धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम की अपनी कंपनी की देख-रेख का जिम्मा माही ने किसी और को नहीं बल्कि अपनी सास को दी है. साक्षी की मां शीला सिंह इस कंपनी की सीईओ हैं. आइए जानते हैं कौन हैं धोनी की सासू मां. 

धोनी ने पत्नी और सास को दी है कंपनी की जिम्मेदारी 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साल 2020 से ही साक्षी की मां शीला सिंह कंपनी की सीईओ हैं. 800 करोड़ की धोनी एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड को चलाने की पूरी जिम्मेदारी महेंद्र सिंह धोनी ने घर की नारी शक्ति को दिया है. धोनी की सास शीला सिंह ही इसकी सीईओ हैं जबकि साक्षी भी कंपनी के कामकाज देखती हैं. बताया जा रहा है कि पिछले 3 साल में कंपनी ने अच्छा कारोबार भी किया है. धोनी की पत्नी साक्षी उनके और भी कई सारे वेंचर में बराबर की हिस्सेदार हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से फैंस धोनी की तारीफ कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह अपनी पत्नी के परिवार का भी काफी ख्याल रखते हैं.

यह भी पढ़ें: Shubman Gill की ये तस्वीरें देख कहेंगे, 'क्रिकेट का प्रिंस चार्मिंग तो यही है'

पहली बार किसी कंपनी को चला रही हैं धोनी की सास 
दिलचस्प बात यह है कि धोनी की सास शीला सिंह पहले एक होममेकर थीं और उन्होंने न तो कभी नौकरी की और न उन्हें कारोबार चलाने का अनुभव है. हालांकि पिछले 3 साल से वह अपनी कंपनी की जिम्मेदारी बखूबी निभा रही हैं. इसमें उनका साथ धोनी की पत्नी साक्षी भी दे रही हैं. बता दें कि साक्षी ने होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई की है और उन्होंने कुछ वक्त तक एक फाइव स्टार होटल में नौकरी भी की थी. धोनी से शादी के बाद से वह उनके अलग-अलग कारोबार में हाथ बंटा रही हैं. एंटरटेनमेंट कंपनी के अलावा धोनी खेती और मुर्गा पालन जैसे कई बिजनेस भी चला रहे हैं.

यह भी पढ़ें: विराट कोहली पर नहीं था MS Dhoni को भरोसा, पूर्व चयनकर्ता के इस दावे से मच गई थी सनसनी  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement