Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni New Look: चेन्नई एयरपोर्ट पर हुआ थला का जोरदार स्वागत, नए लुक में लूट लिया फैंस का दिल 

Ms Dhoni Chennai Airport: महेंद्र सिंह धोनी जब भी चेन्नई में होते हैं तो पूरा शहर उनके दीदार के लिए उमड़ पड़ता है. अपने प्रोडक्शन हाउस के काम के सिलसिले में धोनी चेन्नई पहुंचे और फैंस ने उनका जोरदार स्वागत किया. थला के निए लुक की भी काफी चर्चा रही है. 

MS Dhoni New Look: चेन्नई एयरपोर्ट पर हुआ थला का जोरदार स्वागत, नए लुक में लूट लिया फैंस का दिल 

MS Dhoni New Look

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और चेन्नई शहर का रिश्ता बहुत गहरा है. धोनी शहर में हों तो ऐसा लगता है कि पूरा शहर अपने हीरो की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़ता है. सोमवार को जब माही चेन्नई पहुंचे तो एयरपोर्ट पर उनके नए लुक ने सबका ध्यान खींचा. बड़ी संख्या में फैंस उनके स्वागत के लिए पहुंचे थे और हर ओर धोनी-धोनी का ही शोर था. फैंस चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की जर्सी में पहुंचे थे और कुछ फैंस तो आईपीएल ट्रॉफी का कटआउट भी लेकर आए थे. धोनी ने नया हेयरकट कराया है और बीयर्ड लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे. अब तक मिली जानकारी के मुताकि सीएसके कप्तान अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म के ऑडियो ट्रेलर लॉन्च के लिए आए हैं. धोनी ने भी स्वागत में उमड़े फैंस का हाथ हिलाकर स्वागत किया.

प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म के लिए चेन्नई पहुंचे हैं धोनी 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, महेंद्र सिंह धोनी अपने प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म लेट्स गेट मैरिड के ऑडियो और वीडियो ट्रेलर रिलीज के लिए पहुंचे हैं. उनके साथ पत्नी साक्षी धोनी भी नजर आईं. साक्षी की मां प्रोडक्शन हाउस की सीईओ हैं जबकि खुद साक्षी कंपनी के सारे कामकाज की निगरानी करती हैं. हालांकि एयरपोर्ट पर धोनी के नए लुक की फिल्म से ज्यादा चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि फिल्म के कामों के बीच में समय निकालकर धोनी सीएसके मैनेजमेंट से भी मुलाकात करेंगे.

यह भी पढ़ें:  वनडे वर्ल्डकप का पूरा शेड्यूल हुआ अपडेट, जानें कब किस टीम से खेलेगी भारतीय टीम

सोमवार को होगा ट्रेलर लॉन्च 
बताया जा रहा है कि धोनी और साक्षी की मौजूदगी में सोमवार को इस फिल्म का ऑडियो और वीडियो ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा. फिल्म की बात की जाए तो इसमें हरीश कल्याण, इवाना, नाधिया, योगी बाबू और मिर्ची विजय दिखाई देंगे.  एयरपोर्ट पर फैंस ने जिस शानदार अंदाज में माही का स्वागत किया है उससे ऐसा लग रहा है कि फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर भी भारी भीड़ उमड़ेगी. इस साल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवी बार आईपीएल खिताब जीता है और शहर में इस जीत का रोमांच अब भी नजर आ रहा है.

यह भी पढ़ें: लीड्स में इंग्लैंड ने किया पलटवार, रोमांचक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 3 विकेट से हराया

अगले साल धोनी के IPL खेलने पर संशय 
महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला 2019 वर्ल्ड कप में खेला था लेकिन वह आईपीएल में लगातार खेल रहे हैं. इस सीजन में सबसे ज्यादा चर्चा उनके रिटायरमेंट की ही होती रही है. हालांकि धोनी ने मजाक में कहा भी था कि उन्होंने रिटायरमेंट नहीं लिया है लोगों ने खुद ऐसा मान लिया है. अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि अगले सीजन में माही खेलेंगे या नहीं. सीएसके मैनेजमेंट के एक अधिकारी ने आईपीएल के दौरान ही कहा था कि सबको ऐसा ही लग रहा है कि यह उनका आखिरी सीजन है लेकिन अंतिम फैसला खुद धोनी लेंगे. उन पर किसी तरह का दबाव नहीं है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement