Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rinku Singh की टीम इंडिया में एंट्री, दिल जीत लेगा इस खबर पर KKR का रिएक्शन 

KKR Reaction On Rinku Singh: एशियन गेम्स 2023 में भारतीय टीम की कप्तानी ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे. इस टूर्नामेंट के लिए रिंकू सिंह का भी टीम में चयन हुआ है. उनके चयन पर उनकी फ्रेंचाइजी केकेआर ने दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया है. 

Rinku Singh की टीम इंडिया में एंट्री, दिल जीत लेगा इस खबर पर KKR का रिएक्शन 

KKR Reaction On Rinku Singh Selection

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का इनाम रिंकू (Rinku Singh) को मिला है. एशियन गेम्स 2023 के लिए चुनी गई टीम में रिंकू को भी शामिल किया गया है. इस खबर के बाद से फैंस अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं जबकि उनकी फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने भी दिल जीतने वाला रिएक्शन दिया है. आईपीएल 2023 में केकेआर के लिए रिंकू ने शानदार बल्लेबाजी की और उनके प्रदर्शन की सबने तारीफ की थी. पहले उम्मीद की जा रही थी कि वेस्टइंडीज के लिए टी20 टीम में उन्हें मौका मिलेगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि अब उन्हें एशियन गेम्स में टीम इंडिया की जर्सी पहनने का मौका मिलेगा. केकेआर ने अपने स्टार खिलाड़ी के लिए इमोशनल मैसेज पोस्ट किया है.

KKR का ट्वीट आ रहा फैंस को खूब पसंद 
केकेआर ने रिंकू सिंह (Rinku Singh) के सेलेक्शन के बाद मिरर इमेज शेयर की है जिसमें वह टीम इंडिया और केकेआर की जर्सी में दिख रहे हैं. फ्रेंचाइजी ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, 'इंडिया का अपना बच्चा.' फैंस को क्रिकेटर के लिए फ्रेंचाइजी का यह अंदाज काफी पसंद आया है. अब रिंकू से पूरे देश को उम्मीद है कि एशियन गेम्स में भी उनका बल्ला जोरदार अंदाज में चलेगा और भारतीय टीम के लिए कई मैच विनिंग पारिया खेलेंगे.

यह भी पढ़ें: Asian Games 2023 में मेडल की लड़ाई लड़ेंगे Rinku Singh, ऋतुराज गायकवाड संभालेंगे टीम की कमान

एशियन गेम्स में रिंकू सिंह का प्रदर्शन रहा है शानदार
रिंकू सिंह ने आईपीएल 2023 में अपने प्रदर्शन से टीम इंडिया के लिए दावेदारी पेश की थी. वह टूर्नामेंट के दौरान बेहतरीन फिनिशर और स्ट्रोक्स प्लेयर के तौर पर उभरे थे. उन्होंने 14 मैच खेले जिनमें 59.25 की औसत और 149.53 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए थे. इस सीजन में उनके बल्ले से 4 अर्धशतक निकले थे. गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में 5 छक्के लगाकर उन्होंने यादगार जीत दिलाई थी. IPL 2023 में उनका हाई स्कोर नाबाद 67 रनों का रहा था. रिंकू ने सीज़न में 29 छक्के और 31 चौके लगाए थे.

यह भी पढ़ें:  यशस्वी जायसवाल ने शतक ठोकने के बाद विराट कोहली से की इस बात की शिकायत

एशियन गेम्स के लिए भारतीय स्क्वाड
रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, आवेश खान, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे, प्रभसिमरन सिंह.

स्टैंडबाय- यश ठाकुर, साई किशोर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हुडा और साई सुदर्शन.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement