Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant की ये तस्वीर देख फैंस का दिन बन जाएगा, हार्दिक पंड्या के साथ नजर आए क्रिकेट ग्राउंड पर 

Rishabh Pant Recovery: एक्सीडेंट के बाद से ऋषभ पंत तेजी से रिकवर कर रहे हैं और अब उनकी नई तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो गए हैं. पंत हार्दिक पंड्या के साथ क्रिकेट ग्राउंड पहुंचे. 

Rishabh Pant की ये तस्वीर देख फैंस का दिन बन जाएगा, हार्दिक पंड्या के साथ नजर आए क्रिकेट ग्र�ाउंड पर 

Rishabh Pant Seen With Hardik Pandya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत एक्सीडेंट (Rishabh Pant Accident) के बाद से मैदान से दूर हैं. फिलहाल वह एनसीए में रिकवर कर रहे हैं और फैंस उनको जल्द से जल्द क्रिकेट मैदान पर वापसी करते देखना चाहते हैं. इस बीच उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसने फैंस को खुश कर दिया है. पंत अपने दोस्त हार्दिक पंड्या के साथ दलीप ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे. इस दौरान वह पहले से ज्यादा फिट भी नजर आ रहे थे. हार्दिक पंड्या फिलहाल भारत में ही हैं क्योंकि टेस्ट टीम के लिए उनका चयन नहीं हुआ है. इस साल जनवरी के पहले सप्ताह में दिल्ली से रूड़की जाने के दौरान पंत की कार का जानलेवा एक्सीडेंट हुआ था जिसमें वह बाल-बाल बच गए. पिछले 7 महीने से वह रिकवर कर रहे हैं.

दलीप ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे 
ऋषभ पंत और हार्दिक पंड्या दलीप ट्रॉफी का सेमीफाइनल मैच देखने पहुंचे थे. इस दौरान पंत लाइट मूड में दिख रहे थे और काफी देर तक दोनों बातचीत करते रहे. विकेटकीपर बल्लेबाज को देखकर लग रहा है कि वह अब पहले से कहीं बेहतर हैं और अच्छी तरह से रिकवरी कर रहे हैं. फैंस उनकी तस्वीर देखकर कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही वह पूरी तरह से ठीक होकर मैदान पर वापसी करेंगे. हालांकि अब तक बीसीसीआई और एनसीए की ओर से पंत की मैदान पर वापसी को लेकर कुछ भी नहीं कहा गया है.

यह भी पढ़ें: बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए बीसीसीआई ने बनाया खास प्लान, गेंदबाज नए नियम का उठाएंगे पूरा फायदा 

वर्ल्ड कप 2023 से पहले बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट के सामने खिलाड़ियों की फिटनेस और चोट बड़ी समस्या बनती जा रही है. फिलहाल केएल राहुल और जसप्रीत बुमराह भी एनसीए में रिकवर कर रहे हैं. ऋषभ पंत के वर्ल्ड कप खेलने पर संशय की स्थिति बरकरार है. खिलाड़ियों की फिटनेस और वर्क लोड मैनेजमेंट को देखते हुए वर्ल्ड कप तक सभी प्रमुख खिलाड़ियों को रोटेशन के तहत ब्रेक दिया जाएगा.

रिकवर कर रहे हैं ऋषभ पंत 
इससे पहले ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल मैच भी देखने आए थे लेकिन उस वक्त वह सहारे से चल पा रहे थे. अब पंत बिना सहारे के चल रहे हैं और खुद से सीढ़ियां भी चढ़-उतर रहे हैं. फिलहाल वह बंगलौर के एनसीए में रिकवरी कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर वह अपनी रिकवरी के वीडियो भी शेयर करते हैं. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि ऋषभ पंत की मैदान पर वापसी कब तक होगी. वर्ल्ड कप 2023 से पहले उनकी वापसी मुश्किल ही नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें: Ind Vs WI: डोमेनिका के लिए रवाना हुई टीम इंडिया, ऑल ब्लैक लुक में शुभमन गिल दिखे चार्मिंग

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement