Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sourav Ganguly ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए किया दिल जीतने वाला ट्वीट, जानें किस बात पर भावुक हो गए दादा 

Sourav Ganguly On World Cup 2023: बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष सौरव गांगुली ने वर्ल्ड कप 2023 के आयोजन के लिए बोर्ड को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर भारतीय को इस शानदार आयोजन पर गर्व होगा.

Sourav Ganguly ने वर्ल्ड कप 2023 के लिए किया दिल जीतने वाला ट्वीट, जानें किस बात पर भावुक हो गए दादा 

Sourav Ganguly

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) का आयोजन इस साल भारत में होने वाला है और बीसीसीआई ने शेड्यूल भी जारी कर दिया है. पूर्व बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बोर्ड को आयोजन की बधाी देते हुए अफसोस जताया कि उनके अध्यक्ष रहने के दौरान देश में वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं हो पाया था. गांगुली ने वेन्यू और टूर्नामेंट आयोजन की डिटेल देखते हुए कहा कि किसी भी देश के लिए यह गर्व की बात होगी. इतने अलग-अलग वेन्यू पर मैच हो रहे हैं. उन्होंने उम्मीद जताई है कि भारत एक ऐतिहासिक और यादगार टूर्नामेंट की मेजबानी करेगा. उन्होंने मौजूदा अध्यक्ष रोजर बिन्नी और सेक्रेटरी जय शाह को बधाई दी है.

BCCI को वर्ल्ड कप आयोजन के लिए दी बधाई 
सौरव गांगुली के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद कहा जा रहा था कि वह इससे खास नाराज थे. हालांकि अब दादा ने बोर्ड के अध्यक्ष, सेक्रेटरी जय शाह समेत पूरी टीम को बधाई दी है. उन्होंने ट्वीट किया, 'भारत में होने वाले वर्ल्ड कप को लेकर उत्साहित हूं. बतौर बीसीसीआई अध्यक्ष कोविड की वजह से .ब आयोजन नहीं हो पाया था. यह नजारा कितना शानदार होगा. एक से बढ़कर एक बेहतरीनर वेन्यू हैं जिन्हें अच्छी तरह से बांटा गया है. इतने सारे वेन्यू और ऐसे आयोजन पर किसी भी देश को गर्व होगा. बीसीसीआई इसे दुनिया के लिए याद रखने वाला टूर्नामेंट बना देगा.  जय शाह, रोजर बिन्नी और अन्य सभी पदाधिकारियों और स्टाफ को इस आयोजन के लिए बधाई.'

यह भी पढ़ें: ODI World Cup में 1975 से 2023 तक ये थे टीम इंडिया के 12 ओपनिंग मैच

2021 टी20 वर्ल्ड कप में भारत के पास थी मेज़ाबानी
2021 के टी20 वर्ल्ड कप की मेजबानी भी भारत के पास थी लेकिन कोविड की वजह से आयोजन देश के बाहर करना पड़ा था. उस वक़्त सौरव गांगुली बीसीसीआई के अध्यक्ष थे. कोविड की वजह से वर्ल्ड कप का आयोजन यूएई में किया गया था जहां भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था. पहली बार वर्ल्ड कप में भारतीय टीम को पाकिस्तान से हार मिली थी. अब फैंस को उम्मीद है कि वनडे वर्ल्ड कप का आयोजन भारत में हो रहा है और 10 साल से आईससीसी ट्रॉफी का जारी सूखा भी खत्म हो जाएगा.

यह भी पढ़ें: ये हैं ODI World Cup के सारे चैंपियन, 1975 से 2019 तक इन्होंने जीता खिताब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement