Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhoni New Hairstyle Video: फिर लंबे बाल रखेंगे धोनी? कैप्टन कूल के वीडियो में दिखा नया हेयरस्टाइल

Dhoni Viral Video: क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बावजूद पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी रोजाना स्टेडियम जरूर पहुंचते हैं. वहीं पर उनका नया हेयरस्टाइल दिखा है.

Latest News
Dhoni New Hairstyle Video: फिर लंबे बाल रखेंगे धोनी? कैप्टन कूल के वीडियो में दिखा नया हेयरस्टाइल

Dhoni Long Hair Style

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: MS Dhoni Latest News- भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) अपने करियर के दौरान जितना चर्चा में खेल के कारण रहे, उतना ही चर्चित वे अपने लगातार बदलते रहे हेयरस्टाइल के लिए भी रहे हैं. करियर के शुरुआती दिनों में 'कैप्टन कूल' धोनी की पहचान उनके कंधों तक छूने वाले लंबे बाल होते थे, जिनकी दीवानगी बहुत सारे युवा क्रिकेटर्स के सिर चढ़कर बोलती दिखाई दी. यहां तक कि पाकिस्तानी तानाशाह परवेज मुशर्रफ (pervez musharraf) ने भी धोनी के इस हेयरस्टाइल की तारीफ की थी. अब धोनी करीब 11 साल बाद फिर से वही हेयरस्टाइल अपनाने जा रहे हैं. धोनी के फिर से लंबे बाल रखने का राज एक वायरल वीडियो (Dhoni Viral Video) से खुला है, जिसमें वे लहराते बालों को संवारते दिख रहे हैं.

क्या दिख रहा है वीडियो में

धोनी का वायरल हुआ लेटेस्ट वीडियो झारखंड के रांची शहर का है. यह वीडियो रांची के जेएससीए स्टेडियम में बनाया गया है, जहां धोनी क्रिकेट से रिटायरमेंट लेने के बावजूद रोजाना प्रैक्टिस करने पहुंचते हैं. यह 43 साल की उम्र में भी उनका अपनी जोरदार फिटनेस को बरकरार रखने के शेड्यूल का हिस्सा है. इसी दौरान का उनका वीडियो वायरल हुआ है. वायरल वीडियो में धोनी के बाल पहले से ज्यादा लंबे दिख रहे हैं और वे उन्हें ठीक उसी अंदाज में संवारते नजर आ रहे हैं, जिस तरह वे अपने लंबे बालों को मैदान पर संवारा करते थे. इससे ही लग रहा है कि धोनी एक बार फिर लंबे बाल रखने जा रहे हैं. 

जान अब्राहम से प्रेरित होकर रखे थे लंबे बाल

दरअसल करियर की शुरुआत में धोनी के लंबे बाल उनकी धुरंधर बल्लेबाजी और चतुर विकेटकीपिंग की तरह ही उनकी पहचान थे. धोनी एक इंटरव्यू में बताया था कि वे बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम के फैन हैं और उनकी हेयरस्टाइल से प्रेरित होकर ही धोनी ने भी लंबे बाल रखे थे. 

टी20 वर्ल्ड कप जीतकर कटवा लिए थे बाल

धोनी ने साल 2007 में अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को पहली बार टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन बनाया था. इस टूर्नामेंट के बाद उन्होंने अपने बाल कटवाकर छोटे करा लिए थे. कुछ लोगों ने इसे धोनी का कप्तान जैसा सभ्य रूप बनाने के लिए उठाया कदम बताया था, लेकिन उनके करीबी लोगों ने इसे उनकी वर्ल्ड कप जीतने को लेकर लिए गए संकल्प का हिस्सा बताया था. मन्नत वाली बात इसलिए ज्यादा सही लगती है, क्योंकि धोनी ने साल 2011 में भी टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने के बाद पूरे बाल कटवाकर खुद को गंजा करा लिया था. तब उनके परिवार ने बताया था कि धोनी ने माता के सामने लिए संकल्प के चलते यह कदम उठाया है. हालांकि धोनी के लंबे बाल कटवाने से उनके फैन बेहद निराश हुए थे और वे लंबे समय तक धोनी से दोबारा बाल बढ़ाने की मांग करते रहे थे.

परवेज मुशर्रफ ने कहा था, तुम्हारा हेयरस्टाइल बहुत अच्छा है

भारतीय टीम के साल 2006 में पाकिस्तान दौरे पर पाकिस्तानी तानाशाह परवेज मुशर्रफ भी धोनी के लंबे बालों के मुरीद हो गए थे. धोनी ने उस सीरीज के लाहौर वनडे में 46 गेंदों पर 72 रन बनाए थे. उस दौरान मैदान में बहुत प्लेकार्ड लगे हुए थे, जिसमें धोनी को उनके बाल काटने की सलाह दी गई थी. मैच के बाद पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने धोनी से कहा था, अगर मेरी मानो तो तुम्हें बाल नहीं कटवाने चाहिए, तुम इस हेयरस्टाइल में काफी अच्छे लगते हो. बाद में जब धोनी ने लंबे बाल कटवाए तो परवेज मुशर्रफ ने इस पर अफसोस भी जताया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement