Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Best Stocks: अगर अभी तक इन स्टॉक्स में नहीं किया है निवेश तो जल्दी कीजिए

Best Stocks: आप अगर स्टॉक्स में सही तरीके से निवेश करना चाहते हैं तो अपने पोर्टफोलियो में दमदार स्टॉक्स जोड़कर अच्छा मुनाफा पा सकते हैं.

Best Stocks: अगर अभी तक इन स्टॉक्स में नहीं किया है निवेश तो जल्दी कीजिए
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: आप अपने पोर्टफोलियो में दमदार स्टॉक्स को जोड़कर नए साल की शुरुआत सकते हैं. बता दें ऐसे बहुत से स्टॉक्स हैं जिनमें निवेश करने से आपको अच्छा खासा मुनाफा हो सकता है. अगर हम टाटा ग्रुप (Tata Group) की बात करें तो इसके शेयरों ने अपने निवेशकों को हमेशा ही मुनाफा दिया है. यहां हम आपको टाटा ग्रुप के कुछ बेहतरीन स्टॉक्स के बारे में बताएंगे. 

टाटा कंसल्‍टेंसी सर्विसेज (TCS)

टाटा कंसल्‍टेंसी सर्विसेज (TCS) ने इस साल अपने निवेशकों को लगभग 25 फीसदी का रिटर्न दिया है. पिछले साल यानी की 2021 में इसका भाव 3039.45 था जो अब 3815 पर ट्रेंड कर रहा है. एक्सपर्ट्स की सलाह है कि 2022 में यह अपने निवेशकों को और अच्छा मुनाफा दे सकता है.

टाटा मोटर्स (Tata Motors)

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने 2021 में अपने निवेशकों को बहुत ही अच्छा रिटर्न दिया है. इसने लगभग 159 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. पिछले साल की शुरुआत में इसका स्टॉक 191.30 रुपये पर ट्रेंड कर रहा था जो बढ़कर अब 496.80 हो गया है.

टाइटन कंपनी (Titan Company)

टाटा ग्रुप की टाइटन कंपनी (Titan Company) के अगर पिछले 5 सालों का ब्योरा देखें तो इसने अपने निवेशकों को लगभग 6 गुना रिटर्न दिया है. वहीं पिछले साल इसका स्टॉक 1550.90 पर ट्रेंड कर रहा था. वहीं अब यह 2529.75 पर बना हुआ है. हालांकि इसने अपने निवेशकों को 1 साल में 63.11 फीसदी का रिटर्न दिया है.

टाटा पॉवर (Tata Power)

टाटा पॉवर (Tata Power) भी निवेशकों के बीच खासा पॉपुलर है. 2021 से लेकर अभी तक इसने अपने निवेशकों को लगभग 182 फीसदी से ज्यादा का रिटर्न दिया है. पिछले साल यह 79.25 पर ट्रेंड कर रहा था जो बढ़कर अब 223.75 रुपये पर पहुंच गया है. एक्सपर्ट्स की सलाह है कि टाटा ग्रुप के यह सभी शेयर 2022 में और अच्छा कर सकते हैं इसलिए निवेशकों को इन्हें जरुर खरीदना चाहिए.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement