Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UPPSC Assistant Registrar: UPPSC ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पदों पर निकाली बंपर भर्ती, आज से शुरू हो रहा आवेदन

अगर आप उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 38 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवार 28 अगस्त से 28 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर इन पदों के लिए फटाफट आवेदन कर सकते हैं.

Latest News
UPPSC Assistant Registrar: UPPSC ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पदों पर निकाली बंपर भर्ती, आज से शुरू हो रहा आवेदन

UPPSC Assistant Registrar (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UPPSC Assistant Registrar: अगर आप उत्तर प्रदेश में सरकारी नौकरी के इच्छुक हैं तो आपके पास अच्छा मौका है. उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग ने असिस्टेंट रजिस्ट्रार के कुल 38 पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं. इन पदों के लिए उम्मीदवार 28 अगस्त से 28 सितंबर तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर इन पदों के लिए फटाफट आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- CISF में शामिल होकर देशसेवा का मौका, 30 अगस्त से भरें फॉर्म

आयुसीमा-
इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 30 साल से 45 साल के बीच होनी चाहिए. उम्मीदवार का जन्म 3 जुलाई 1979 से पहले और 1 जुलाई 1994 के बाद नहीं होनी चाहिए. वहीं दिव्यांग उम्मीदवारों को आयुसीमा में 15 साल की छूट का प्रावधान है. 
UPPSC

यह भी पढ़ें- BMC ने क्लर्क के पदों पर निकालीं बंपर भर्तियां, जानें सारी डिटेल्स

कैसे कर सकेंगे आवेदन-
उम्मीदवारों को सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर वन टाइम रजिस्ट्रेशन OTR करवाना होगा. इस ओटीआर नंबर की मदद से आप यूपीपीएससी की दूसरी भर्ती परीक्षाओं के लिए भी आगे आवेदन कर पाएंगे. ओटीआर जनरेट करने के बाद ही उम्मीदवार असिस्टेंट रजिस्ट्रार का फॉर्म भर पाएंगे और आवेदन शुल्क का भुगतान भी कर पाएंगे

यहां क्लिक करके आप ऑफिशियल नोटिफिकेशन पढ़ और ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं

एजुकेशन की और खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement