Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush Final Trailer: नए ट्रेलर में दिखाया सीता हरण का भयावह नजारा, Ravana को लेकर है सबसे बड़ा सरप्राइज

Adipurush Final Trailer: Prabhas Kriti Sanon स्टारर फिल्म आदिपुरुष का एक और ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस एक्शन पैक्ड ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है.

Adipurush Final Trailer: नए ट्रेलर में दिखाया सीता हरण का भयावह नजारा, Ravana को लेकर है सबसे बड़ा सरप्राइज

Adipurush Final Trailer: आदिपुरुष फाइनल ट्रेलर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिदी: मोस्ट अवेटेड फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकी हैं. वहीं, रिलीजसे सिर्फ एक हफ्ते पहले मेकर्स ने इस फिल्म का एक धमाकेदार ट्रेलर रिलीज किया है. इस बार का ट्रेलर एक्शन पैक्ड है लेकिन मेकर्स ने फिर भी सैफ अली खान (Saif Ali Kha) के रावण (Ravana) लुक को सीक्रेट ही रखा है. इस ट्रेलर में भगवान राम (Ram) के कई डायलॉग्स सुनाई दे रहे हैं और उनके पराक्रम की झलक भी देखने को मिल रही है. ट्रेलर में सीता हरण (Sita Haran) का सीन भी दिखाया गया है. जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चाएं हो रही हैं.

आदिपुरुष के फाइनल ट्रेलर की शुरुआत होती है माता सीता के हरण वाले सीन से, जिसमें राणव का साधु वाला लुक देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में सबसे ज्यादा चर्चाएं इसी सीन को लेकर हो रही हैं. सीन में दिखाया गया है कि रावण माता सीता को किस तरह छल से हरण करके ले जा रहा है. उसने सीता को शक्तियों के जरिए कैद किया हुआ है. इस ट्रेलर में दिखाया जा रहा है कि किस तरह 'भारत की बेटी' को बचाने के लिए राम युद्ध छेड़ देते हैं.

ये भी पढ़ें- Adipurush के शोज पर राम भक्त Hanuman के लिए खाली छोड़ी जाएगी सीट, मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान

आदिपुरुष के ट्रेलर में रावण का असली रूप अभी भी बड़ा सरप्राइज रखा गया है, जिसकी वजह से फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. भगवान राम के डायलॉग्स को लेकर भी सोशल मीडिया पर चर्चाएं हो रही हैं. इस ट्रेलर में प्रभास कहते दिख रहे हैं कि 'आज मेरे लिए मत लड़ना, उस दिन के लिए लड़ना जब भारत की किसी बेटी पर हाथ डालने से पहले दुराचारी तुम्हारा पौरुष याद करके थर्रा उठेगा'. इस ट्रेलर में युद्ध के कई सीन्स भी देखने को मिल रहे हैं. बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी ये फिल्म 16 जून को रिलीज होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- Adipurush की रिलीज से पहले Tirumala मंदिर पहुंचे Prabhas, शाम पांच बजे देंगे बड़ा सरप्राइज 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement