Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush: 'जहां सियाराम वहां हनुमान', फिल्म देखने थिएटर पहुंचा बंदर, नजारा देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Adipurush फिल्म रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर इसे लेकर काफी बज है. रिलीज से कुछ दिन पहले मेकर्स ने हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए एक सीट खाली रखने का ऐलान किया था और ऐसा हुआ भी. सिनेमाघरों के अंदर के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें इस खाली सीट पर लोग फूल चढ़ा रहे हैं.

Latest News
Adipurush: 'जहां सियाराम वहां हनुमान', फिल्म देखने थिएटर पहुंचा बंदर, नजारा देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Adipurush: Hanuman 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर लोगों में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रही है. थिएटर के बाहर ही नहीं अंदर के भी कई वीडियो और फोटो सामने आ रहे हैं जिसमें लोग जमकर हूटिंग करते और 'जय श्री राम' के नारे लगाते दिख रहे हैं. वहीं रिलीज से पहले मेकर्स ने फैसला किया था कि थिएटर में दिखाए जाने वाले हर शो के दौरान एक सीट हनुमान जी के लिए हमेशा खाली रखी जाएगी. अब इस खाली सीट के भी वीडियो सामने आ रहे हैं जिसमें लोग पूजा करते नजर आए.

आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग में तो रिकॉर्ड तोड़ा ही था पर अब लोगों का क्रेज देखकर लग रहा है कि फिल्म पहले दिन बंपर कमाई करने वाली है. सोशल मीडिया पर लाखों वीडियो पोस्ट की जा रही हैं जिसमें फैंस की फिल्म के प्रति एक्साइटमेंट देखते ही बनती है. वहीं हर थिएटर में भगवान हनुमान के लिए खाली रखी गई हर सीट की भी वीडियो सामने आई है. लोग इसपर हनुमान जी की फोटो रखते और उसपर फूल चढ़ाते दिखे. लोगों की श्रद्धा देख आप भी हैरान रह जाएंगे.

यहां देखें कुछ वायरल वीडियोज:

वहीं किसी थिएटर में फिल्म के दौरान एक बंदर को देखा गया. इसके बाद लोगों को यकीन हो गया है कि जहां राम का नाम होगा वहां हनुमान जरूर आते हैं.

ये भी पढ़ें: Adipurush Updates: Prabhas की फिल्म के लिए दिखी फैंस की दीवानगी, कहीं सज गए थियटर तो कहीं फ्री में बंट रहे टिकट

रिलीज से पहले ही मेकर्स ने फैसला कर लिया था कि हर शो में एक सीट भगवान हनुमान के लिए छोड़ दी जाएगी. मेकर्स का ये फैसला भगवान हनुमान की आस्था समर्पित को समर्पित है, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही थीं. इस फैसले को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिलीं. लोगों को फिल्म प्रमोशन और आस्था को जोड़ने का ये तरीका पसंद आया था.

ये भी पढ़ें: कौन हैं Adipurush के डायरेक्टर Om Raut, जिनके नाम पर लगे हैं 500 करोड़ रुपये

इस एक्टर ने निभाया Hanuman का रोल 

इस फिल्म में देवदत्त नागे (Devdatta Gajanan Nage as Hanuman) बजरंग बली का किरदार निभा रहे हैं. देवदत्त कई मराठी फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके हैं. उन्होंने कलर्स चैनल के शो वीर शिवाजी से डेब्यू किया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement