Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Adipurush के मेकर्स के लिए नई आफत, रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म, जमकर डाउनलोड हो रहा HD वर्जन

Adipurush Online leak: Prabhas की फिल्म आते ही मुसीबत में फंस गई है. इस बार वो किसी विवाद में नहीं बल्कि ऑनलाइन लीक हो गई है. इसे जमकर HD वर्जन में डाउनलोड किया जा रहा है.

Latest News
Adipurush के मेकर्स के लिए नई आफत, रिलीज होते ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म, जमकर डाउनलोड हो रहा HD वर्जन

Adipurush Online leak: आदिपुरुष 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रभास (Prabhas) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. की जगह शो हाउजफुल जा रहे हैं. इसी बीच फिल्म के मेकर्स के एक बेहद झटके वाली खबर सामने आई है. रिलीज होने के चंद घंटे बाद ही आदिपुरुष पर खतरे के बादल मंडरा गए. जी हां, फिल्म ऑनलाइन लीक (Adipurush online) हो गई है. इसे जमकर एचडी वर्जन में डाउनलोड किया जा रहा है. जानें किस वेबसाइट पर इसे लीक किया गया है. 

आदिपुरुष को वैसे तो मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है पर प्रभास के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिखे. वहीं अब ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है. ऐसे में फिल्म के रिलीज होते ही इसके पायरेसी का शिकार होना मेकर्स को टेंशन में डाल सकता है. खबरों की मानें तो ओम राउत के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसे पाइरेसी बग ने काट लिया है. 

इन पाइरेटेड साइट्स पर उपलब्ध है फिल्म

हर फिल्म के मेकर्स रिलीज से पहले लोगों से अपील करते हैं कि लोग इसे ऑनलाइन लीक ना करें पर कुछ लोग कहां मानने वाले हैं. ऐसे में ये फिल्म भी 1080p, 720p, 480p, 360p, 240p, HD में Filmyzilla, Movierulez, Telegram, Tamilrockers, 123movies जैसी पाइरेटेड साइट्स पर उपलब्ध हो गई है. साफ तौर पर इससे फिल्म के बॉक्स ऑफिस नंबरों पर असर पड़ सकता है.

ये भी पढ़ें: Adipurush: 'जहां सियाराम वहां हनुमान', फिल्म देखने थिएटर पहुंचा बंदर, नजारा देख लोगों के खड़े हो गए रोंगटे

Advance Booking में की बंपर कमाई

आदिपुरुष ने एडवांस बुकिंग में रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म ने रिलीज से पहले 5 लाख के करीब टिकट बेचे थे. रिलीज होने के बाद भी लोगों का क्रेज देखकर लग रहा है कि फिल्म पहले दिन बंपर कमाई करने वाली है. एक्सपर्ट की मानें तो ये फिल्म पहले दिन 20-30 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement