Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सलमान, शाहरुख के बाद Alia Bhatt की हुई YRF Spy Universe में एंट्री, जासूस बन दुश्मन के छुड़ाएंगी छक्के

Alia Bhatt in YRF Spy Universe 8th Movie: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द ही YRF के स्पॉई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म में नजर आएंगी. आइए बताते हैं क्या है पूरी कहानी.

Latest News
सलमान, शाहरुख के बाद Alia Bhatt की हुई YRF Spy Universe में एंट्री, जासूस बन दुश्मन के छुड़ाएंगी छक्के
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आदित्य चोपड़ा का वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स भारतीय सिनेमा में एक बार फिर सबसे बड़ी फिल्म बनाने जा रहा है. जिसमें सबसे बड़े सुपरस्टार इस फ्रेंचाइजी में शामिल हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस यूनिवर्स की शुरुआत साल 2012 में हुई. 'एक था टाइगर' फिल्म से शुरू हुए इस यूनिवर्स में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों रही हैं. पहली फिल्म की धमामेदार सक्सेस के बाद 'टाइगर जिंदा है', 'वॉर' और 'पठान', जो अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई आदि इसी यूनिवर्स का हिस्सा हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक अब YRF Spy यूनिवर्स का विस्तार होने वाला है क्योंकि आदित्य चोपड़ा अब एक महिला जासूस के रूप में आलिया भट्ट के साथ एक बड़े बजट की एक्शन फिल्म प्लान कर रहे हैं. क्या है पूरी कहानी आइए आपको बताते हैं.

आलिया भट्ट बनेंगी YRF की Spy एजेंट
बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट ने काफी समय में इंडस्ट्री में अपनी नई पहचान बनाई है. आपको बता दें कि साल 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू करने वाली आलिया ने इस फिल्म की ग्रैंड सक्सेस के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आलिया ने अपने 11 साल के करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt ने इस शख्स को दी चप्पल, लोग बोले नहीं मैम नहीं, देखें वीडियो

कैसा होगा आलिया का किरदार
इसी बीच एक रिपोर्ट आ रही है जो आलिया के फैंस में एक्साइटमेंट को बढ़ा सकती है. आलिया एक बार फिर ऑन स्क्रीन एजेंट के रूप में नजर आने वाली है. हालांकि इससे पहले भी आलिया राजी फिल्म में एक रॉ एजेंट का रोल निभा चुकी है पर उस फिल्म में उन्होंने इतनी मारधाड़ नहीं की थी. अब जो फिल्म आने वाली है इस फिल्म में आलिया कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की तरह एक प्रोफेशनल एजेंट के रूप में लड़ते हुए नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: 'न पिता न पति से मिला प्यार', नशे ने ली ट्रेजेडी क्वीन की जान, ये है मीना कुमारी की बायोपिक की कहानी?

कब रिलीज होगी ये फिल्म?
अभी तक फिल्म का कोई नाम नहीं रखा गया है पर इस फिल्म की शूटिंग 2024 में शुरू हो सकती है. इस समय वर्तमान में  फिल्म  प्री-प्रोडक्शन स्टेज में है. इसे एक था टाइगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, टाइगर 3, वॉर 2 और टाइगर वर्सेस पठान के बाद वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 8वीं फिल्म माना जा रहा है. एक तरफ जहां सलमान खान और कैटरीना कैफ की स्टारर फिल्म टाइगर 3 इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है, वहीं ऋतिक रोशन, एनटीआर जूनियर और कियारा आडवाणी के साथ वॉर 2 की शूटिंग नवंबर में शुरू होगी. टाइगर वर्सेज पठान में शाहरुख खान और सलमान खान के बीच की केमिस्ट्री को लेकर फिल्म बनाई जा सकती है, यही कारण है कि दोनों स्टार्स को एक साथ पठान में दिखाया गया था. आने वाले दो सालों में 4 फिल्मों के साथ, वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स काफी बड़े लेवल पर खुदका विस्तार करने वाला है. जैसे हॉलीवुड में मार्वेल सिनेमैटिक यूनिवर्स ने किया है.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement