Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tanhaji के लिए National Film Award जीतने पर गदगद हैं अजय देवगन, कह दी ये बात

National Film Awards: अजय देवगन (Ajay Devgn) की मुख्य भूमिका वाली 'तान्हाजी : द अनसंग वारियर' ( Tanhaji: The Unsung Warrior) ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय मनोरंजक फिल्म का पुरस्कार जीता.

Tanhaji के लिए National Film Award जीतने पर गदगद हैं अजय देवगन, कह दी ये बात

Ajay Devgn

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: National Film Awards: शुक्रवार को 2020 के लिए घोषित हुए 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में तमिल भाषा की 'सोरारई पोटरु' (Soorarai Pottru) ने सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता व सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता. अजय देवगन (Ajay Devgn) की मुख्य भूमिका वाली 'तान्हाजी : द अनसंग वारियर' ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय मनोरंजक फिल्म का पुरस्कार जीता. देवगन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार सूर्या के साथ साझा किया.

अजय देवगन ने सर्वश्रेष्ठ अभिनय के लिए अपने करियर का तीसरा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार हासिल किया. इस सम्मान के साथ अजय देवगन काफी खुश हैं. उन्होंने कहा, "मैं 'तान्हाजी-द अनसंग वॉरियर' के लिए 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में सूर्या के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतने के लिए उत्साहित हूं."

ये भी पढ़ें - Soorarai Pottru: ऐसी है National Award विनिंग फिल्म की कहानी, IMDb रेटिंग जानकर उड़ जाएंगे होश

अजय देवगन ने कहा, "सूर्या को 'सोरारई पोट्रु' के लिए यह पुरस्कार मिला है. मैं सभी को धन्यवाद देता हूं. सबसे बढ़कर मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे फैंस का शुक्रिया करना चाहूंगा. साथ ही अपने माता-पिता और ईश्वर को उनके आशीर्वाद के लिए भी आभार व्यक्त करता हूं. मेरी ओर से अन्य सभी विजेताओं को भी उपलब्धियों के लिए हार्दिक बधाई.''

ये भी पढ़ें - Ajay Devgn-Suriya: National Awards 2022 में साउथ सिनेमा का बोलबाला, देखें लिस्ट

तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर: तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन टाइटल रोल में नजर आए थे. ये फिल्म एक ऐसे अनसंग हीरो की कहानी है जिनकी योगदान को भुला दिया गया था. मुगलों की सेना से लोहा लेते हुए और मराठा साम्राज्य की सेवा में अपनी जान की बाजी लगा देने वाले तान्हाजी मालुसरे की कहानी पर इस फिल्म को बनाया गया था. फिल्म न सिर्फ क्रिटिकली बल्कि कमर्शियली भी काफी बड़ी हिट साबित हुई थी. फिल्म के अंदर शानदार इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया था, जो फिल्म के एक्सपीरिएंस को शानदार बना देता है. फिल्म में अजय देवगन के अलावा सैफ अली खान और काजोल ने भी एक्टिंग की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.
 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement