Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ajay Devgn Trolled: अजय देवगन ने गुस्से में झटका फैन का हाथ? अजीब बर्ताव देख लोग बोले 'अब नहीं करेंगे इज्जत'

Ajay Devgn का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर कुछ ऐसा करते नजर आ रहे हैं जिसे देख अब उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Ajay Devgn Trolled: अजय देवगन ने गुस्से में झटका फैन का हाथ? अजीब बर्ताव देख लोग बोले 'अब नहीं करेंगे इज्जत'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बीते 2 अप्रैल को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर देशभर के फैंस ने अपने चहेते स्टार को ढेरों बधाइयां दीं. अजय देवगन के बर्थडे पर एक्टर की एक झलक पाने के लिए मुंबई स्थित उनके घर के बाहर फैंस का हुजूम उमड़ पड़ा. वहीं, एक्टर भी अपने चाहने वालों से मिलने के लिए उनके पास पहुंचे थे. हालांकि, इस बीच ऐसा भी कुछ हुआ जिसे लेकर अब अजय को जमकर ट्रोल किया जा रहा है. 

क्या है पूरा मामला?
सोशल मीडिया पर अजय देवगन का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्टर मुबंई स्थित अपने घर के बाहर फैंस की भीड़ से घिरे नजर आ रहे हैं. यहां उन्होंने फैंस के साथ सेल्फी भी क्लिक कराई. हालांकि, तभी एक शख्स ने आगे बढ़कर एक्टर का हाथ पकड़ लिया. वहीं, फैन की इस हरकत से एक्टर कुछ खफा नजर आए. वीडियो में अजय देवगन को सेल्फी लेने के बाद गुस्से में अपना हाथ फैन के हाथ से खींचते हुए देखा जा रहा है. हालांकि, फिर अगले ही पल एक्टर सिचुएशन पर काबू पाकर आगे बढ़ते हुए भी नजर आए.

यह भी पढ़ें- बेटी Nysa Devgan की ट्रोलिंग पर छलका Ajay Devgn का दुख, बोले 'मैं बहुत परेशान रहता हूं'  

यहां देखें वीडियो-

 

 

चंद सेकंड की ये क्लिप अब इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है. वहीं, इसे देखने के बाद फैंस एक्टर के इस बर्ताव पर नाराजगी जता रहे हैं. नेटिजन्स का कहना है कि शख्स ने अपने चहेते स्टार से मिलने की एक्साइटमेंट में उनका हाथ पकड़ लिया था, ऐसे में उन्हें इस तरह उसका हाथ नहीं झटकना चाहिए था. 

यह भी पढ़ें- Bollywood Celebs Phobias: किसी को 'टमाटर' तो किसी को अपनी ही हंसी से लगता है डर, बेहद अजीब हैं बॉलीवुड सितारों के फोबिया  

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'आप फैन के दम पर ही बने हो और उन्हें ही अकड़ दिखा रहे हो' तो दूसरे ने लिखा, 'साउथ की तरफ आओ और यहां आकर सीखो की फैंस की कैसे इज्जत की जाती है.' तीसरे ने लिखा, 'अगर आपको इज्जत चाहिए तो खुद भी करना सीखो. आपकी इस हरकत के बाद अब हम आपको सम्मान नहीं देंगे.' वहीं, इस बीच कुछ एक्टर को सपोर्ट भी नजर आए. ऐसे यूजर्स का कहना है कि 'शायद एक्टर अचानक फैन के यूं करीब जाने से छोड़ा असहज हो गए हों, तभी उन्होंने खुद को पीछे कर लिया.' इसी तरह वीडियो पर मिली जुली प्रिक्रिया देखने को मिल रही है.

इन सब से अलग बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो एक्टर हाल ही में रिलीज हुई अपनी फिल्म 'भोला' को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को अजय देवगन ने ही डायरेक्ट किया है. वहीं, जल्द ही अजय देवगन की एक और फिल्म 'मैदान' भी बड़े पर्दे पर दिखाई देने वाली है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement