Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

OMG 2 Teaser: श्रीकृष्ण के बाद अब कौन से भगवान बनेंगे Akshay Kumar? खुल गया राज

Akshay Kumar ने OMG 2 Teaser को लेकर डिटेल शेयर कर दी है. इस फिल्म से जुड़ी नई फोटो में अक्षय ने अपने किरदार पर हिंट भी दे डाली है.

Latest News
OMG 2 Teaser: श्रीकृष्ण के बाद अब कौन से भगवान बनेंगे Akshay Kumar? खुल गया राज

Akshay Kumar Film OMG 2 Teaser: अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 का टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक के बाद एक लगातार कई फिल्मों का ऐलान कर रहे हैं. वहीं, उनकी मोस्ट अवेटेड मूवीज की लिस्ट में 'ओएमजी 2' (OMG 2) भी शामिल है. इस फिल्म का पहला पोस्टर अक्षय काफी समय पहले ही रिलीज कर चुके हैं, जिसमें उनका चेहरा नजर नहीं आया था. वहीं, आज उन्होंने 'ओएमजी 2' का दूसरा पोस्टर भी शेयर कर दिया है और इसके साथ ही टीजर (OMG 2 Teaser) से जुड़ी डिटेल भी शेयर की है. उनके इस पोस्टर से जाहिर है कि पहली फिल्म में भगवान कृष्ण बन चुके अक्षय अब इसके सीक्वल में कौन से भगवान के रूप में दिखाई देंगे.

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है. ये उनकी फिल्म 'ओएमजी 2' का पोस्टर है. इस पोस्टर में अक्षय कुमार का लुक देखकर फिल्म में उनके किरदार का अंदाजा लगाया जा सकता है. वो पोस्टर में माथे पर भस्म लगाए, रुद्राक्ष की माला पहने, जूड़े में जटाएं बाधे दिख रहे हैं. उनके माथे पर तीसरे नेत्र की बनावट भी दिख रही है और गले में नीला रंग नजर आ रहा है. इस पोस्टर में अक्षय ऊपर की तरफ देखते नजर आ रहे हैं. इससे जाहिर है कि पहले श्रीकृष्ण बन चुके अक्षय इस बार नीलकंठ, जटाधारी भोलेनाथ के रूप में दिखाई देंगे. यहां देखें वायरल हो रहा अक्षय का ये पोस्टर-

ये भी पढ़ें- Salman-Akshay की वजह से Arshad Warsi को किया गया रिप्लेस?   Bigg Boss और Jolly LLB 2 को लेकर एक्टर ने किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

इस पोस्टर को शेयर करते हुए अक्षय ने कैप्शन में टीजर से जुड़ी डिटेल शेयर की है. उन्होंने लिखा- 'बस कुछ दिनों में..#OMG2 सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी. टीजर जल्द ही रिलीज होगा'. इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम नजर आने वाली हैं. इस फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है. इसके अलावा अक्षय की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में 'बड़े मियां छोटे मियां' और 'हाउसफुल 5' शामिल हैं. इन तीनों फिल्मों का पहला लुक भी जारी किया जा चुका है.

ये भी पढ़ें- Akshay Kumar ने लगातार पिट रही फिल्मों पर तोड़ी चुप्पी, देखें फ्लॉप मूवीज की पूरी लिस्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement