Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Alia-Ranbir Baby First Photo: पपराजी ने चुपके से खींच ली बच्ची की फोटो, देखकर पिघल जाएगा दिल

Alia-Ranbir Baby First Photo: पपराजी ने रणबीर कपूर की फोटो चुपके से ले ली है जिसमें वो बेटी को पकड़े दिखाई दे रहे हैं.

Latest News
Alia-Ranbir Baby First Photo: पपराजी ने चुपके से खींच ली बच्ची की फोटो, देखकर पिघल जाएगा दिल

Alia-Ranbir Baby First Photo: आलिया-रणबीर की बेटी की पहली तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Alia-Ranbir Baby First Photo: बॉलीवुड के क्यूट कपल आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में पेरेंट्स बने हैं. आलिया ने अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने घर बेटी आने की खुशखबरी का ऐलान कर दिया है. वहीं, इसके बाद से ही उन्हें ताबड़तोड़ बधाई मिलने का सिलसिला जारी है. वहीं, जब से ये खबर सामने आई है तबसे हर कोई इस आलिया और उनकी बेटी की पहली झलक देखने के लिए बेकरार थे. आज आलिया को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है लेकिन उन्होंने बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन पपराजी ने चुपके से नन्ही परी को कैमरे में कैद कर लिया है.

Alia-Ranbir ने नहीं दिखाया बेटी का चेहरा

दरअसल, ऐसी खबरें पहले से ही आ गई थीं कि आलिया-रणबीर अस्पताल से निकलकर अपनी बेबी गर्ल का चेहरा नहीं दिखाएंगे. इन रिपोर्ट्स पर फैंस बेहद दुखी नजर आए थे लेकिन फिर भी कईयों को उम्मीद थी कि ये दोनों बेटी की एक झलक तो दिखाएंगे ही. हालांकि, आलिया-रणबीर अपने फैसले पर अड़े रहे और बिना पपराजी को पोज दिए गाड़ी में निकलने लगे.

ये भी पढ़ें- Alia-Ranbir ने अस्पताल से निकलने से पहले लिया ये बड़ा फैसला, सुनकर टूट जाएगा फैंस का दिल!

Alia-Ranbir Baby First Photo

चुपके ले ली गई तस्वीरें

वहीं, पपराजी ने आलिया-रणबीर की गाड़ी को अस्पताल से निकलते हुए जैसे ही देखा वैसे ही तस्वीरें खींचने लगे. कईयों ने चुपके से आलिया-रणबीर की इनसाइड फोटोज ले लीं. इन फोटोज में नन्ही परी अपने डैडी की गोद में नजर आईं. रणबीर ने अपनी बेटी को गोद में ले रखा था और एक सफेद रंग के बेबी बेडिंग से उसे कवर किया हुआ था. यहां देखें डैडी संग वायरल हो रही बच्ची की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Alia Bhatt: सही निकला फैंस का डर, कपल ने नहीं दिखाया बेटी का चेहरा!

Alia-Ranbir Baby Girl Name

बता दें कि आलिया ने बीते 7 अक्टूबर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर अपने घर नन्ही परी आने का ऐलान किया था. अभी तक उन्होंने ना ही बेटी का चेहरा दिखाया है और ना ही उसके नाम को लेकर कोई ऐलान किया है. अब फैंस को इंतजार है कि कब ये कपल अपनी बेटी की पहली झलक दुनिया को दिखाएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement