Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Darlings Teaser: Alia Bhatt-Shefali Shah ने सुनाई मेंढ़क-बिच्छू की ऐसी कहानी, भूल नहीं पाएंगे आप!

Darlings Teaser: बॉलीवुड की दो शानदार एक्ट्रेसेस Alia Bhatt, Shefali Shah पहली बार स्क्रीन शेयर करती दिखाई दी हैं. इस टीजर से जाहिर है कि फिल्म में मां-बेटी के रिश्ते की एक अलग ही कहानी देखने को मिलेगी. वहीं, पूरे टीजर में आलिया ने मेंढ़क और बिच्छू से जुड़ी जो चर्चित कहानी सुनाई है उसे आलिया के अंदाज में एक बार सुनकर आप दोबारा भूल नहीं पाएंगे. इस कहानी के जरिए फिल्म में भरोसा और धोखे की ओर इशारा किया गया है. फिल्म में डार्क कॉमेडी भी देखने को मिल रही है.

Latest News
Darlings Teaser: Alia Bhatt-Shefali Shah ने सुनाई मेंढ़क-बिच्छू की ऐसी कहानी, भूल नहीं पाएंगे आप!

Darlings Teaser: डार्लिंग्स टीजर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Darlings Teaser: इन दिनों बॉलीवुड (Bollywood) की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शेफाली शाह (Shefali Shah) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डार्लिंग्स' सुर्खियों में आ गई है. इन दो शानदार एक्ट्रेसेस की फिल्म 'डार्लिंग्स' का टीजर (Darlings Teaser) रिलीज हो गया है. इस फिल्म में आलिया और शेफाली पहली बार साथ नजर आई हैं और दोनों को एक साथ मां-बेटी के किरदार में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

फिल्म डार्लिंग्स का टीजर आलिया भट्ट ने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है. इस टीजर की शुरुआत सिनेमा घर में बैठी आलिया से होती है. इस फिल्म में विजय वर्मा ने आलिया के पति का किरदार निभाया है. वहीं शेफाली शाह उनकी मां के रोल में दिखाई दी हैं. आलिया ने फिल्म की कहानी 'मेंढ़क-बिच्छू' की एक फोक स्टोरी से शुरू की है. इस कहानी में मेंढ़क को बिच्छू से धोखा मिलता है और वो साफ दिल का होने के बावजूद अपनी जान से हाथ धो बैठता है.

ये भी पढ़ें- 21 साल के थे Ranbir Kapoor और 11 साल की थीं Alia Bhatt, जब पहली बार हुआ था रोमांटिक फोटोशूट

वहीं, टीजर में आलिया और शेफाली शाह, पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत करती हैं लेकिन पुलिस अधिकारी उनकी बात सुनकर कंफ्यूज हो जाते हैं. आलिया कहती हैं कि 'उसने ख्यालों में मारा था'. टीजर में विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू के किरदार के बीच कुछ टेंशन दिखाई देती है. हालांकि, पूरा मामला क्या है ये तो ट्रेलर में ही सामने आएगा.

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor को सासू मां ने दिया करोड़ों का तोहफा, जानें क्या है खास वेडिंग गिफ्ट

 

 

बता दें कि इस फिल्म को नई निर्देशन Jasmeet K Reen ने डायरेक्ट किया है और इसे सिनेमाघरों के बजाए ओटीटी प्लैटफर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा. अभी इस फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन मीडिय रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाना है. जाहिर है कि इस फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं. अब देखना होगा कि आलिया और शेफाली शाह की जोड़ी फैंस को कितना इंप्रेस कर पाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement