Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shah Rukh Khan पर फिदा हुए Anand Mahindra, बोले 'अब वक्त आ गया है कि...'

Jawan की सफलता के बीच Shah Rukh Khan को मशहूर बिजनेसमैन Anand Mahindra की तारीफें मिली हैं.

Latest News
Shah Rukh Khan पर फिदा हुए Anand Mahindra, बोले 'अब वक्त आ गया है कि...'

Anand Mahindra On Shah Rukh Khan: शाहरुख खान पर बोले आनंद महिंद्रा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) के जरिए दुनिया भर पर छाए हुए हैं. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही वर्ल्ड वाइड 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली हैं. इसके बाद तो शाहरुख के लिए चारों तरफ से तारीफों की झड़ी लगी हुई है. हाल ही में देश के जाने-माने बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने भी दिलचस्प अंदाज में शाहरुख की तारीफ की है. उन्होंने दुबई से किंग खान का एक वीडियो शेयर किया है और इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता को 'प्राकृतिक संसाधन' घोषित करने की मांग कर डाली है.

आनंद महिंद्रा ने अपने X (ट्विटर) अकाउंट पर शाहरुख खान का एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बुर्ज खलीफा पर 'जवान' की झलक दिखाई जा रही है और किंग खान अपनी फिल्म प्रमोट करने दुबई में आयोजित किसी आलीशान इवेंट पर पहुंच रहे हैं. इस वीडियो में शाहरुख को आता देख भीड़ जबरदस्त एक्साइटमेंट में चीखती नजर आ रही है. शाहरुख पूरे स्वैग के साथ पानी के रास्ते स्टेज कर पहुंचते हैं और माइक लेकर जनता से बात करते दिखाई देते हैं. इस वीडियो में शाहरुख का शानदार स्टारडम बखूबी दिखाया गया है. यहां देखें वायरल हो रहा 'जवान' स्टार का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Jawan 2 के लिए हो जाएं तैयार, 'जवान' के क्लाइमैक्स सीन में मिली सीक्वल की हिंट?

इस वीडियो को शेयर करते हुए आनंद महिंद्रा ने दिलचस्प कैप्शन दिया है. अपने पोस्ट में बिजनेसमैन ने शाहरुख को 'नेचुरल रिसोर्स' घोषित करने की मांग कर डाली है. उन्होंने लिखा- 'सभी देश अपने प्राकृतिक खनिज संसाधनों की सुरक्षा करते हैं, उनका खनन करते हैं और आमतौर पर विदेशी मुद्रा अर्जित करने के लिए उनका निर्यात करते हैं. शायद अब शाहरुख खान को प्राकृतिक संसाधन घोषित करने का समय आ गया है'.

ये भी पढ़ें- Jawan Movie: शाहरुख की जवान के डॉक्टर कफील से जुड़े हैं तार, जानें आखिर कैसे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement