Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ananya Panday का इन 4 एक्टर्स पर आया दिल, एक हैं सुपरस्टार के बेटे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Panday) आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था.

Latest News
Ananya Panday का इन 4 एक्टर्स पर आया दिल, एक हैं सुपरस्टार के बेटे

Ananya Panday

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे(Ananya Panday) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और काम को लिए चर्चा में बनी रहती हैं. इसके साथ ही अनन्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. उन्होंने कई हिंदी फिल्मों में काम किया है और वह फेमस एक्टर चंकी पांडे(Chunky Panday) की बेटी हैं. वहीं, आज एक्ट्रेस अपना 25वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस का जन्म 30 अक्टूबर 1998 को मुंबई में हुआ था. तो जैसा कि आज एक्ट्रेस का जन्मदिन है तो चलिए जानते हैं इनके बारे में.

अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से की थी. इसके बाद वो कॉमेडी फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आई थीं. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को फिल्मफेयर अवॉर्ड फॉर बेस्ट फीमेल डेब्यू से नवाजा गया था. इसके अलावा एक्ट्रेस ने साल 2020 में ईशान खट्टर के साथ काली पीली में काम किया था. इसके बाद दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फिल्म गहराईयां में नजर आई थीं और विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म लाइगर में काम किया था. इसके अलावा हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में दिखाई दी थी.

ये भी पढ़ें- छुट्टियां मना कर वापस लौटे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, शर्माते हुए नजर आईं एक्ट्रेस, देखें वीडियो

आदित्य रॉय कपूर संग अफेयर की हो रही चर्चा

वहीं, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात की जाए तो इन दिनों उनकी अफेयर की चर्चा एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ चल रही है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. वहीं, बीते दिनों पुर्तगाल से दोनों की छुट्टियां मनाते हुए तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसके बाद से उनके अफेयर की चर्चा जोरों पर हैं. वहीं, एक्ट्रेस अनन्या का नाम आदित्य से पहले कई और एक्टर्स संग जुड़ चुका है.

ईशान खट्टर संग जुड़ चुका है नाम

दरअसल, रिपोर्ट्स के अनुसार अनन्या पांडे का सबसे पहले नाम एक्टर ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था. दोनों ने फिल्म काली पीली में एक साथ काम किया था. दोनों को अक्सर ही कई इवेंट्स में साथ देखा गया था. इसके साथ ही वेकेशन एंजॉय करते हुए भी तस्वीरें वायरल हुई थी. हालांकि इस बीच दोनों के ब्रेकअप की खबरें भी सामने आई. वहीं, दोनों कलाकारों ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी भी ऑफिशियल तौर पर बात नहीं की थी. 

ये भी पढ़ें- मुंबई आते ही फिर डेट पर निकले Ananya Pandey और Aditya Roy Kapur, शर्माते हुए एक्ट्रेस ने छिपाया चेहरा

आर्यन खान हैं अनन्या के क्रश

इसके अलावा एक्ट्रेस का नाम शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान के साथ जुड़ा था. दरअसल, कॉफी विद करण के सीजन 8 के दौरान जब अनन्या से करण ने उनके क्रश को लेकर सवाल किया तो उन्होंने आर्यन खान का नाम लिया था. जिसके बाद दोनों ने अफेयर की चर्चा होने लगी थी. हालांकि इसको लेकर कभी भी अनन्या या फिर आर्यन ने कुछ भी नहीं कहा था.

विजय देवरकोंडा संग अफेयर की हुई चर्चा

अनन्या पांडे साउथ फिल्म लाइगर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ विजय देवरकोंडा नजर आए थे. वहीं, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. इस फिल्म के बाद दोनों के अफेयर की चर्चा जोरों पर हुई थी. हालांकि कभी भी कपल ने इसपर ऑफिशियल तौर पर बात नहीं की थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement