Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Animal: रिलीज से पहले हो गई सीक्वल की तैयारी, रणबीर का पत्ता हुआ साफ, इन सुपरस्टार को करेंगे कास्ट?

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal रिलीज होने वाली है. उससे पहले ही इसके सीक्वल को लेकर चर्चा तेज हो गई है. यहां पढ़ें क्या है पूरा मामला.

Latest News
Animal: रिलीज से पहले हो गई सीक्वल की तैयारी, रणबीर का पत्ता हुआ साफ, इन सुपरस्टार को करेंगे कास्ट?

Animal 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिसंबर के पहले दिन रणबीर कपूर की मोस्टअवेटेड फिल्म एनिमल (Animal) दुनियाभर में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के ट्रेलर (Animal Trailer) से लेकर गानों को काफी पसंद किया जा रहा है. फैंस इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं. इसी बीच इसकी सीक्वल (Animal 2) को लेकर चर्चा शुरू हो गई है. खुद एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने इस बारे में खुलासा किया. साथ ही इस सीक्वल से रणबीर का पत्ता साफ हो गया है. उनकी जगह दो सुपरस्टार को कास्ट किया जाएगा. 

IndiaToday के साथ एक बातचीत में संदीप रेड्डी वांगा ने एनिमल के सीक्वल को लेकर अपने प्लान के बारे में खुलासा किया. इस दौरान भूषण कुमार ने भी इस बारे में बताया और कहा 'हम प्रभास के साथ 'स्पिरिट' पर काम कर रहे हैं. अल्लू अर्जुन के साथ एक फिल्म भी है (जिसका टाइटल सामने नहीं आया) और अगर सब कुछ ठीक रहा तो हम 'एनिमल 2' पर भी काम करेंगे.'

वहीं संदीप ने कहा 'मैं दर्शकों के एनिमल को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं. हम प्रतिक्रिया देखेंगे और एनिमल 2 पर काम करेंगे. इस बीच, कुछ और फिल्मों की भी योजना बनाई जा रही है.'

ये भी पढ़ें: Animal के इन 5 सीन पर चल गई सेंसर बोर्ड की कैंची, नहीं दिखेगा रणबीर-रश्मिका का रोमांस?

फिलहाल एनिमल को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. इसके ट्रेलर और गानों की जमकर तारीफें हो रही हैं. रणबीर कपूर फिल्म में बैड बॉय अवतार में दिखेंगे. वहीं बॉबी देओल विलेन के रोल में नजर आएंगे. फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है और ये ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म की एडवांस बुकिंग देखकर ट्रेड एक्सपर्ट कयास लगा रहे हैं कि 'एनिमल' 40 करोड़ की धमाकेदार ओपनिंग दे सकती है.

रणबीर के अलावा इसमें बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे. ये 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसकी टक्कर विक्की कौशल की फिल्म सैम बहादुर से होगी.

ये भी पढ़ें: कैसे शूट हुआ Animal में दिखा अब तक सबसे वायलेंट सीन, होश उड़ा देगा 350 करीगरों का कारनाम

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement