Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Armaan Malik यूं ही नहीं बन गए 'प्रिंस ऑफ रोमांस', इन गानों को सुनने के बाद हो जाएगा यकीन

Armaan Malik Birthday: बॉलीवुड में रोमांस के प्रिंस कहे जाने वाले सिंगर अरमान मलिक (Armaan Malik) 22 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाते हैं. अरमान के रोमांटिक गानों को फैंस काफी पसंद आते हैं. उनके जन्मदिन पर आइए सिंगर के उन मशहूर गानों से रू-ब-रू होते हैं.

Armaan Malik यूं ही नहीं बन गए 'प्रिंस ऑफ रोमा��ंस', इन गानों को सुनने के बाद हो जाएगा यकीन

Armaan Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Armaan Malik Birthday: बॉलीवुड में आज के दौर में जिन सिंगर्स का जलवा है, उनमें अरमान मलिक भी शामिल हैं. अरमान मलिक हर साल 22 जुलाई को अपना जन्मदिन मनाते हैं. अरमान ने अपने करियर में न सिर्फ हिंदी बल्कि अंग्रेजी, बंगाली, तेलुगु, कन्नड़ सहित कई भाषाओं में गाने गाए हैं. उनके रोमांटिक गाने और शानदार अवाज की वजह से उन्हें फैंस 'प्रिंस ऑफ रोमांस' भी कहते हैं. अरमान मलिक ने 'तुमको तो आना ही था' गाने के साथ प्रोफेशनल सिंगर के तौर पर बड़ी सफलता हासिल की थी. यह गाना किसी और की फिल्म में नहीं बल्कि सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में फिल्माया गया था. 

उन्होंने फिल्मों के अलावा कई म्यूजिक वीडियो में गाना गाया, जो लोगों में काफी हिट है. बॉलीवुड म्यूजिशियन फैमिली में जन्मे, अरमान मलिक की स्टारडम की जर्नी की शुरुआत बचपन में ही हो गई थी. उन्होंने आठ साल की उम्र में परफॉर्म करना शुरू किया था, जब वे 2006 में सा रे गा मा पा लिटिल चैंप्स का हिस्सा बने थे..

तभी से ही अमान ने दुनिया भर के शो में अपनी परफॉर्मेंस दे रहे हैं. लंदन के वेम्बली एरिना में गाना गाकर, अरमान वहां भारतीय मूल के सबसे कम उम्र में अपनी परफॉर्मेंस देने वाले सिंगर बने. अरमान मलिक को न केवल सिंगिंग बल्कि उनके लुक्स के लिए भी पसंद किया जाता है, सोशल मीडिया अरमान मलिक के लाखों फैंस हैं, जो लगातार उनकी तारीफ करते नजर आते हैं.

आइए अरमान मलिक के जन्मदिन के मौके पर उनके शानदार गानों से रू-ब-रू होते हैं जिसके जरिए सिंगर प्रिंस ऑफ रोमांस करे जाने लगे. 

यहां देखें अरमान मलिक के गाने

 

 

 

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement