Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Doctors' Day: इस डॉक्टर पर आया लोगों का दिल, पहली झलक से इंटरनेट पर मचाई हलचल

Doctor's Day: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की आनेवाली फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) से उनकी एक तस्वीर सामने आ रही है, जिसे लोग काफी पसंद करत रहे हैं. आयुष्मान खुराना इस तस्वीर में डॉक्टर के लिबास में नजर आ रहे हैं.

Doctors' Day: इस डॉक्टर पर आया लोगों का दिल, पहली झलक से इंटरनेट पर मचाई हलचल

Ayushmann Khurrana : आयुष्मान खुराना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Doctors' Day: फिल्म 'डॉक्टर जी' (Doctor G) से आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का नया लुक सामने आया है. इस तस्वीर में आयुष्मान खुराना एक डॉक्टर के लुक में नजर आ रहे हैं. अभिनेता की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है. अनुभूति कश्यप (Anubhuti Kashyap) की तरफ से डायरेक्ट की गई इस कैंपस कॉमेडी-ड्रामा में आयुष्मान पहली बार रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और अनुभवी अभिनेता शेफाली शाह (Shefali Shah) के साथ एक स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभा रहे हैं. 

आयुष्मान खुराना ने आज डॉक्टर्स डे के इस खास मौके पर इस फिल्म से अपनी तस्वीर को फैंस के बीच शेयर किया है.

ये भी पढ़ें - Viral: इंस्टाग्राम का नया ट्रेंड That's not my name, आयुष्मान से लेकर दीपिका तक सेलेब्स भी हुए दीवाने

देखें आयुष्मान खुराना की तस्वीर

 

'डॉक्टर जी' के निर्माता इस दिन को फिल्म से आयुष्मान खुराना के कैरेक्टर की एक नई तस्वीर के साथ डॉक्टर्स डे का जश्न मनाने के मूड में नजर आए. यह फिल्म आयुष्मान खुराना के मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. डॉक्टर जी के अलावा, जंगली पिक्चर्स 2022 के लिए फिल्मों की एक रोमांचक लिस्ट के साथ पूरी तरह से तैयार है, जिसकी शुरुआत वो लड़की है कहां?, डोसा किंग, उलज और क्लिक शंकर से होगी.

ये भी पढ़ें - Neeraj Chopra का रोल निभाना चाहते हैं Ayushmann Khurrana, इन एक्टर्स से करना होगा मुकाबला!

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान को आखिरी बार अनुभव सिन्हा की फिल्म अनेक में देखा गया था. इस फिल्म में वह एक कॉप की भूमिका में थे. अलग फिल्मे करने के लिए पहचाने जाने वाले आयुष्मान खुराना इससे पहले अनुभव सिन्हा के साथ आर्टिकल 15 में नजर आए थे. आयुष्मान इस फिल्म आईपीएस ऑफिसर की भूमिका में थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement