Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Babli Bouncer: बाउंसरगिरी करती नजर आएंगी Tamannaah, हरियाणवी अंदाज देख फैन हुए लोग

Babli Bouncer: साउथ फिल्मों की ग्लैमरस एक्ट्रेस Tamannaah Bhatia अब गुंडों की हालत खराब करती नजर आएंगी. जी हां, एक्ट्रेस की नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, जिसमें वो Lady Bouncer के रोल में नजर आने वाली हैं.

Latest News
Babli Bouncer: बाउंसरगिरी करती नजर आएंगी Tamannaah, हरियाणवी अंदाज देख फैन हुए लोग

Babli Bouncer बबली बाउंसर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) साउथ फिल्मों के साथ ही साथ कई हिंदी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. खूबसूरत और ग्लैमरस अवतार में नजर आनी वाली एक्ट्रेस अब एकदम अलग अंदाज में दिखने वाली हैं. इस बार वो अपने स्टाइल से नहीं बल्कि अपनी मुक्कों से लोगों का एंटरटेनमेंट करेंगी. जी हां, एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया अपनी आने वाली फिल्म में अलग अवतार में नजर आने वाली हैं. इस बार वो गुंडों के साथ दो दो हाथ करेंगी. उनकी नई फिल्म बबली बाउंसर (Babli Bouncer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर में एक्ट्रेस का अंदाज देख सभी हैरान रह गए हैं.

तमन्ना भाटिया जल्द ही फिल्म बबली बाउंसर में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में तमन्ना एक लेडी बाउंसर के रोल में नजर आने वाली हैं. साउथ की ये हसीना इस फिल्म में हरियाणवी छोरी बन लोगों को एंटरटेन करने आ रही हैं. 

यहां देखें ट्रेलर: 

ट्रेलर की शुरुआत होती है गांव फतेहपुर बेरी से जिसको 'बाउंसरों का गांव' भी कहा जाता है. इस गांव का हर लड़का बचपन से ही बाउंसर बनने की तैयारी में लग जाता है. हालांकि किसने कहा कि महिलाएं बाउंसर नहीं बन सकतीं? इस फिल्म में तमन्ना भाटिया बोल्ड, बहादुर और बिंदास बबली बाउंसर की भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक महिला इस पुरुष-प्रधान पेशे में अपनी जगह बनाती है. 

ये भी पढ़ें: Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: रफ एंड टफ लुक और शेर जैसी चाल, कुछ इस अंदाज में नजर आए Salman Khan

ये फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी. ये फिल्म 23 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी. फिल्म का डायरेक्शन मधुर भंडारकर ने किया है. इस फिल्म में तमन्ना के अलावा सौरभ शुक्ला, अभिषेक बजाज और साहिल वैद लीड रोल में नजर आने वाले हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement